इमली सीरियल अपडेट : इमली और आदित्य के रिश्ते की सच्चाई जानने के बाद क्या करेगी मीठी?

इमली की मां को इमली और आदित्य के रिश्ते की सच्चाई का सच पता चल चुका है। प्रकाश ने नशे में इमली की मां को बता दिया कि आदित्य ने इमली को धोखा दिया है और वह पहले से ही शादीशुदा है।गुस्से में इमली की मां प्रकाश से कहती है कि इमली,आदित्य और सीता मैया सबने उन्हें धोखा दिया है।

Bollywood Halchal Apr 19, 2021

इमली सीरियल में इन दिनों इमली ने अपनी नए कॉलेज में जाना शुरू कर दिया है। कॉलेज के शहर के हाई-फाई बच्चों को देखकर इमली घबरा जाती है। लेकिन उसको याद आता है कि उसको घर वालों ने समझाया था कि वह नर्वस न हो। इमली बाकी बच्चों से खुद का परिचय करवाती है और अपना नाम बताती है। एक बच्चा उससे पूछता है कि यह कैसा नाम है 'इमली'? बच्चे उसके नाम पर हंसते हैं और कहते हैं कि क्या वह कॉलेज में अपने दोस्तों 'अदरक और मिर्ची' को ढूंढने आई है। इमली कहती है कि भले ही वह बाकी बच्चों की तरह हाई-फाई ना हो लेकिन उसे बाहरी दुनिया की उन सबसे ज़्यादा समझ है और वह अपने राज्य में दूसरे नंबर पर आई थी और उसे स्कॉलरशिप भी मिली है। यह सब सुनकर बच्चे चुप हो जाते हैं। तभी एक बच्चे के गले में खाना अटक जाता है और इमली उसकी पीठ पर मुक्का मारती है जिससे वह खाना बाहर उगल देता है।  यह देखकर सभी बच्चे डर जाते है और वहां से चले जाते हैं। इमली मन ही मन सोचती है कि अच्छा हुआ उसने टिंकल के साथ कराटे क्लासेस में कराटे सीख लिया था। वह अकेले में कराटे मूव्स करने लगती है और तभी उसके सामने कॉलेज के प्रिंसिपल आ जाते हैं। प्रिंसिपल को देखकर इमली घबरा जाती है और उन्हें 'काका' कहकर माफी मांगने लगती है। प्रिंसिपल बोलते हैं कि वह कोई काका नहीं है इस कॉलेज के प्रिंसिपल हैं। इमली उनके पैर छूकर माफी मांगने लगती है। तभी मालिनी वहां आ जाती है और प्रिंसिपल से माफी मांगती है। प्रिंसिपल इमली को पहचान जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें इमली से बहुत अपेक्षाएं हैं और वे उन्हें निराश न करे। मालिनी इमली को उसकी जोकरगिरी के लिए डाँटती है और कहती है कि वह उसे क्लासरूम तक छोड़ देगी। 

वहीं, इमली की मां को इमली और आदित्य के रिश्ते की सच्चाई का सच पता चल चुका है। प्रकाश ने नशे में इमली की मां को बता दिया कि आदित्य ने इमली को धोखा दिया है और वह पहले से ही शादीशुदा है। गुस्से में इमली की मां प्रकाश से कहती है कि इमली, आदित्य और सीता मैया...सबने उन्हें धोखा दिया है। इमली की माँ प्रकाश से पूछती है कि इमली उस घर में रह कैसे रही है? प्रकाश कहता है कि वह आदित्य के घर पर एक नौकरानी की तरह रह रही है और अब आदित्य उससे प्यार करने लगा है। यह सब सुनकर इमली की मां अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लेती है और खुद को जलाने की कोशिश करती है। तभी प्रकाश उससे पकड़ लेता है और बिंदिया को बुलाता है सब उसे समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन इमली की माँ बहुत दुख में है और कहती है कि वह इमली को दर्द में नहीं देख सकती है और मर जाएगी। क्या आदित्य और इमली के रिश्ते की सच्चाई जानने के बाद इमली की मां इमली को वापस गांव बुला लेगी? यह आपको इमली के आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g