Jhalak Dikhhla Jaa 11: Shoaib Ibrahim ने दीपिका कक्कड़ को काम ना करने देने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले एक्टर

टीवी सीरियल के फेमस स्टार शोएब इब्राहिम इन दिनों इन दिनों सुपरहिट डांसिंग टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा में पॉर्टिशिपेट कर रहे हैं। शोएब ने शादी के बाद दीपिका कक्कड़ को काम नहीं करने दिए जाने का जवाब भी दिया है। पहली बार शोएब इब्राहिम ने पहली बार इस मुद्दे पर खुलकर बात की।

Bollywood Halchal Nov 18, 2023

टीवी सीरियल के फेमस स्टार शोएब इब्राहिम इन दिनों इन दिनों सुपरहिट डांसिंग टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा में पॉर्टिशिपेट कर रहे हैं। शोएब अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की बॉन्डिंग भी खूब लाइमलाइट में रही है। बता दें कि शोएब ने शादी के बाद दीपिका कक्कड़ को काम नहीं करने दिए जाने का जवाब भी दिया है। पहली बार शोएब इब्राहिम ने पहली बार इस मुद्दे पर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि लोगों की बातों का उन पर कोई भी असर नहीं पड़ता है। 


दीपिका ने क्यों लिया एक्टिंग से ब्रेक

शोएब इब्राहिम ने पहली दफा शादी के बाद दीपिका कक्कड़ को काम ना करने देने के सवालों पर चुप्पी तोड़ी है। वहीं दीपिका ने भी कई बार अपने इंटरव्यूज में बोला है कि कई बार वूमेन इंपारमेंट को लेकर पूरी दुनिया गलत है। लेकिन जब एक लड़की अपनी मर्जी से अपना घर संभालना चाहती है, तो लोग बोलते हैं अरे ये हो गया, वो हो गया। लोग अपने कंवीनियंस के हिसाब से कमेंट करते हैं। तो कई लोग उसको ट्रोल करते हैं। लेकिन उन्हें और शोएब को इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। 


दीपिका भी थीं झलक का हिस्सा 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ झलक दिखला जा 8 का हिस्सा रही थीं। लेकिन वह शो से सबसे पहले बाहर होने वाली कंटेस्टेंट बन गई थीं। एक्ट्रेस के मन से यह गम नहीं निकला है। ऐसे में शोएब भी चाहते हैं कि वह शो को जीतकर यह ट्रॉफी अपने घर ले जाएं। क्योंकि वह अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को यह तोहफा देना चाहते हैं। हांलाकि ऐसा हो पाएगा या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g