जाने कौन है वो कंटेस्टेंट जिसका नाम बिग बॉस के इतिहास में जुड़ गया

जैसा की हम सभी जानते है की बिग बॉस 13 का कल फिनाले है, ऐसे में फिनाले से ठीक एक दिन पहले घर का माहौल कुछ बदला हुआ सा नज़र आ रह है। आपको बता दें की इसकी वजह बिग बॉस का सफर है। आज के इस लेख में हम आपको इससे जुड़ी सारी जानकारी देंगे।

Bollywood Halchal Feb 14, 2020

जैसा की हम सभी जानते है की बिग बॉस 13 का कल फिनाले है, ऐसे में फिनाले से ठीक एक दिन पहले घर का माहौल कुछ बदला हुआ सा नज़र आ रह है। आपको बता दें की इसकी वजह बिग बॉस का सफर है। बिग बॉस ने फिनाले से पहले सभी घरवालों को उनके बिग बॉस का अब तक का सफर दिखाया। आरती और सिद्धार्थ के बाद बाकी चार कंटेस्टेंट्स को उनका सफर आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। आपको बता दें की इस सफर का एक प्रोमो वीडियो आया जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इस वीडियो में सभी घरवाले भावुक नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में बिग बॉस घरवालो से कह रहे हैं, ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है। आपको बता दें इस प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज और शहनाज गिल नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है। 

वीडियो में बिग बॉस आसिम से ये कह रहे हैं, की ऐसा पहली बार हुआ है जब हमने किसी को सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए और आगे बढ़ते देखा है। इसको देखने के बाद आसिम बिग बॉस का शुक्रियादा करते। आसिम के बाद शहनाज को उनका वीडियो दिखाया जाता है।

वीडियो में बिग बॉस शहनाज से कहते हैं, की जब भी बिग बॉस 13 का नाम लिया जाएगा तो शहनाज का नाम जरूर लिया जाएगा। उनका नाम इस सीजन से इस तरह से जुड़ गया है की लोग उनको कभी भूल नहीं पाएगा। और इसको सुनने का बाद शहनाज कहती हैं बिग बॉस ने मुझे स्टार बना दिया। इस वीडियो में आसिम और शहनाज दोनों ही भावुक नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें की आज के इस एपीसोड में इन दोनों के अलावा पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को भी उनका सफर दिखाया जाएगा। आपको बता दें, इस वक्त शो में छह फाइनलिस्ट हैं। ये छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। अब ऐसे में देखना बहुत दिलचप्स होगा की बिग बॉस बाकीं के कंटेस्टेंट्स के बारे में क्या कहते हैं और उनका क्या रियेक्शन होता है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g