शौर्य और अनोखी की कहानी में आएगा ट्विस्ट, क्या शौर्य करेगा अनोखी से प्यार का इज़हार?

दर्शकों को सीरियल में शौर्य और अनोखी की लव स्टोरी की शुरुआत का इंतज़ार था और अब जल्द ही यह इंतज़ार खत्म होने वाला है। अनोखी के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शौर्य, तेज और आलोक के बहकावे में आकर अनोखी को बहुत भला-बुरा कहता है। यहाँ तक की वह अनोखी को चरित्रहीन भी कहता है।

Bollywood Halchal Mar 19, 2021

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल शौर्य और अनोखी की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। दर्शकों को सीरियल में शौर्य और अनोखी की लव स्टोरी की शुरुआत का इंतज़ार था और अब जल्द ही यह इंतज़ार खत्म होने वाला है। अनोखी के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शौर्य, तेज और आलोक के बहकावे में आकर अनोखी को बहुत भला-बुरा  कहता है। यहाँ तक की वह अनोखी को चरित्रहीन भी कहता है। इस सब से अनोखी बहुत आहत है और वह कॉलेज छोड़ने का फैसला करती है। 

आगे की कहानी में देखने को मिलेगा कि शौर्य को भी पता चल जाता है कि अनोखी बेकसूर है और वह अनोखी की मदद करने की कोशिश करेगा। लेकिन तेज अनोखी को रस्टिकेशन लेटर दे देता है। जिसके बाद एक हारी हुई अनोखी अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश किए बिना ही कॉलेज छोड़ने का फैसला कर लेती है। लेकिन ऐसा लगता है कि शौर्य, अनोखी को जाने देने के लिए तैयार नहीं है।
 

इसे भी पढ़ें: अनुपमा की ज़िंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, अब क्या करेगा वनराज?


अनोखी जब कॉलेज छोड़ने जाएगी तो शौर्य उसका हाथ पकड़ लेता है। शौर्य न केवल रस्टिकेशन लेटर को फाड़ देता है, बल्कि अनोखी को वापस रहने और अपनी क्लास अटेंड करने के लिए भी कहता है। क्या शौर्य, अनोखी के सामने अपना प्यार कुबूल कर लेगा? क्या अनोखी और शौर्य कइ लव स्टोरी की शुरुआत होने वाली है? यह सब आपको आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g