अनुपमा की ज़िंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, अब क्या करेगा वनराज?

अनुपमा की ज़िंदगी में एक नया शख्स एंट्री लेने वाला है। इस नए शख्स का नाम अनुज है और वह अनुपमा से प्यार करता है। जब अनुज को अनुपमा के हालातों के बारे में पता चलता है तो वह अनुपमा को स्वीकार करने और उसकी मदद करने का फैसला करता है।

Bollywood Halchal Mar 18, 2021

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। वनराज और समर की लड़ाई के बाद वनराज सभी घरवालों के सामने अपने संघर्ष की कहानी बताता है जिसे सुनकर हर कोई इमोशनल हो जाता है। इसके बाद वनराज सभी घरवालों से कहता है कि वह काव्या के साथ इसी घर में रहेगा। यह सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। 

वहीं, अनुपमा के खिलाफ वनराज को काव्या भड़काती है और कहती है कि अगर अनुपमा की ज़िंदगी में कोई दूसरा शख्स आ गया तो वह क्या करेगा। वह कहती है कि यह घर अनुपमा के नाम पर है। ऐसे में अगर अनुपमा की ज़िंदगी में कोई दूसरा शख्स आ जाए या बापूजी उसकी शादी कर दें, तो वनराज को इस घर से हाथ धोना पड़ेगा। लेकिन वनराज, काव्या से कहता है कि उसे यकीन है कि अनुपमा की ज़िंदगी  कोई दूसरा शख्स आ ही नहीं सकता है। तब काव्या उससे कहती है कि वह भी तो वनराज की ज़िंदगी में आई, जबकि वह भी तीन बच्चों के पिता है और खुद भी शादीशुदा है। काव्या की बातें सुनकर वनराज घबरा जाता है और अनुपमा को घर से बाहर निकाल देता है। 

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की ज़िंदगी में एक नया शख्स एंट्री लेने वाला है। इस नए शख्स का नाम अनुज है और वह अनुपमा से प्यार करता है। जब अनुज को अनुपमा के हालातों के बारे में पता चलता है तो वह अनुपमा को स्वीकार करने और उसकी मदद करने का फैसला करता है। अब देखना यह होगा कि अनुपमा की ज़िंदगी में आए इस नए शख्स को देखने के बाद वनराज का क्या रिएक्शन होगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g