Imli serial update : मालिनी के झूठ कुनाल चौहान की शो में एंट्री, क्या सत्यकाम को मिलेगा इंसाफ?

आदित्य के साथ अपनी दोस्ती और इमली को अपनी छोटी बहन मानने के नाते मालिनी ने फैसला किया है कि वह आदित्य को तलाक दे देगी। आदित्य और इमली को एक करने के लिए मालिनी ने आदित्य से झूठ भी बोल दिया है कि मालिनी किसी और को चाहती है और उससे शादी करना चाहती है।

Bollywood Halchal Jun 11, 2021

स्टार प्लस के फेमस शो इमली की कहानी बहुत दिलचस्प मोड़ ले रही है। आदित्य और इमली को एक करने के लिए मालिनी ने बहुत बड़ा फैसला किया है। जी हां, आदित्य के साथ अपनी दोस्ती और इमली को अपनी छोटी बहन मानने के नाते मालिनी ने फैसला किया है कि वह आदित्य को तलाक दे देगी। आदित्य और इमली को एक करने के लिए मालिनी ने आदित्य से झूठ भी बोल दिया है कि मालिनी किसी और को चाहती है और उससे शादी करना चाहती है। मालिनी के इस फैसले के बाद वह घरवालों के नजरों में गुनहगार बन गई है जबकि असल में इस वक्त मालिनी ही विक्टिम है।

हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि मालिनी के इस फैसले से उसकी मां बहुत नाराज है। आदित्य और उसके परिवार वालों से बदला लेने के लिए मालिनी की मां उन सभी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर सबको जेल में बंद करवा देती है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी आदित्य और उसके परिवार वालों की मदद के लिए इमली सामने आ जाती है। इमली, मालिनी की मां से कहती है कि अगर उसने अपनी शिकायत वापस नहीं ली तो वह सबको बता देगी कि मालिनी की मां ने उस पर कितने अत्याचार किए हैं। इमली की धमकी के बाद मालिनी की मां अपना केस वापस ले लेती है।

वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि मालिनी का बोला हुआ झूठ अब सच होने वाला है। सीरियल में अब एक नए शख्स कुनाल चौधरी की एंट्री हुई है। शो में आप देखेंगे कि कुनाल पेशे से वकील है और वह सत्यकाम का केस लड़ेगा। कुनाल की मुलाकात मालिनी से होती है और दोनों की नोकझोंक और केमिस्ट्री को देख कर लग रहा है कि आगे की कहानी में मालिनी का झूठ सच में बदल सकता है। कुनाल और मालिनी के बीच कुछ होगा या नहीं, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g