Imli Serial Update : इमली के प्यार में गिरफ्त है आदित्य, क्या सच्चा प्यार खींच लाएगा इमली को वापस?

आदित्य के ऊपर इमली के प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है।उसे पता चल चुका है कि सच्चे प्यार की परिभाषा क्या है। आदित्य अब यह जान चुका है कि जब किसी से सच्चा प्यार होता है तो उसके बिना एक पल गुजारना भी मुश्किल होता है।यही कारण है कि इमली को वापस लेने के लिए आदित्य पगडंडिया पहुँच जाता है।

Bollywood Halchal Apr 01, 2021

इन दिनों इमली सीरियल में आदित्य के ऊपर इमली के प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। उसे पता चल चुका है कि सच्चे प्यार की परिभाषा क्या है। आदित्य अब यह जान चुका है कि जब किसी से सच्चा प्यार होता है तो उसके बिना एक पल गुजारना भी मुश्किल होता है। यही कारण है कि इमली को वापस लेने के लिए आदित्य पगडंडिया पहुँच जाता है। पहले के एपिसोड में आपने देखा होगा कि आदित्य, इमली से कहता है कि इमली को एंट्रेंस एग्जाम देना चाहिए जिसके बाद वह एक बड़ी अधिकारी बन जाएगी और फिर वह अपनी पसंद के लड़के से शादी कर सकती है। यह बात इमली को चुभ जाती है क्योंकि इमली ने आदित्य को ही अपना पति स्वीकार कर लिया है। आदित्य की इस बात से नाराज़ होकर इमली अपना सामान बांधकर पगडंडिया वापस चली जाती है। इमली के घर छोड़कर जाने के बाद आदित्य को एहसास होता है कि वह इमली से कितना प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता है। जिसके बाद आदित्य फैसला लेता है कि वह इमली को घर वापस लाकर ही रहेगा। 

इमली को वापस लाने के लिए आदित्य घर पर झूठ बोलता है। वह घरवालों से कहता है कि उसे काम के सिलसिले में सहारनपुर जाना है। लेकिन आदित्य पगडंडिया जाता है, इमली को वापस अपने साथ लाने के लिए। पगडंडिया पहुंचकर आदित्य अपने प्यार का इज़हार इमली के सामने करता है और उससे वापस चलने को कहता है। लेकिन इमली इस बात से साफ इंकार कर देती है और कहती है कि वह कभी भी आदित्य की ज़िंदगी में मालिनी की जगह नहीं ले पाएगी। वह आदित्य से कहती है कि अब वह बड़ी अफसर बनकर ही वापस शहर आएगी। इधर शहर में मालिनी को पता चल जाता है कि आदित्य ने झूठ बोलो है। पूरे घर में आदित्य के ऐसे झूठ बोलकर जाने की वजह से हंगामा मचा हुआ है। बहुत कोशिशों के बाद भी आदित्य, इमली को अपने साथ वापस शहर लाने में असफल होता है और वापस आ जाता है। 

इधर इमली भी आदित्य की बातें सुनकर बेचैन है लेकिन वह मालिनी को अपनी बड़ी बहन मानती है और उसके साथ गलत नहीं कर सकती है। इमली अपना एग्जाम देने शहर आती है। यह बात आदित्य को भी इमली की माँ के जरिए पता चल जाती है। जिसके बाद इमली से मिलने के लिए आदित्य सीधे बस स्टैंड पहुँच जाता है, लेकिन इमली उससे कहती है कि वह आदित्य के साथ घर नहीं चल सकती है और वह हॉस्टल में रहेगी। अब घर में होली का त्यौहार मनाया जा रहा है। सब लोग खुश हैं लेकिन आदित्य के दिलोदिमाग में सिर्फ इमली ही है। क्या इमली भी आदित्य के बिना नहीं रह पाएगी और वापस घर आ जाएगी? यह आपको इमली के अपकमिंग एपिसोड्स में पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g