अनुपमा में आने वाला है नया ट्विस्ट, क्या काव्या की खातिर अनुपमा देगी वनराज को तलाक?

काव्या के जहर खाने से पूरा परिवार परेशान हो जाता है। जब अनुपमा को यह बात पता चलती है तो वह सोचने लगती है कि काव्या ने उसकी वजह से यह कदम उठाया था। यह सब सोचकर अनुपमा, वनराज को तलाक देने का फैसला करती है।

Bollywood Halchal May 11, 2021

स्टार प्लस का फेमस सीरियल अनुपमा इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। इन दिनों सीरियल में एक नया ट्विस्ट आया है, जिससे दर्शकों को दिलचस्पी और बढ़ गई है। अनुपमा में जहां एक तरफ समर और नंदिनी की सगाई को लेकर सब खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और वनराज का तलाक होने वाला है। अभी तक की कहानी के मुताबिक काव्या के जहर खाने से पूरा परिवार परेशान हो जाता है। जब अनुपमा को यह बात पता चलती है तो वह सोचने लगती है कि काव्या ने उसकी वजह से यह कदम उठाया था। यह सब सोचकर अनुपमा, वनराज को तलाक देने का फैसला करती है। दरअसल, वनराज ने काव्या से शादी करने और अनुपमा से तलाक देने से मना कर दिया था। जिसके बाद काव्या जहर खा लेती है।

अब आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुपमा, वनराज को तलाक दे देगी। अनुपमा कोर्ट में वनराज को मंगलसूत्र और तलाक के कागज देते हुए कहती  है कि अब उन दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। वहीं, काव्या इस बात से बहुत खुश है लेकिन उसे अभी भी यह डर सता रहा है कि अनुपमा से तलाक के बाद वनराज उससे शादी करेगा या नहीं? अनुपमा और वनराज के तलाक से शाह परिवार में सब लोग बहुत उदास हैं। क्या वनराज अनुपमा से तलाक के बाद काव्या से शादी कर लेगा या उसे एहसास हो जाएगा अनुपमा कि उसकी जिंदगी में क्या अहमियत है? यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g