बिग बॉस सीजन 14 : विनर बनने के सारे गुण रखते हैं राहुल वैद्य, रुबीना को दे रहे हैं कांटे की टक्कर

इन दिनों बिग बॉस में सिंगर राहुल वैद्य की फैन फॉलोविंग बहुत ज़्यादा है। आजकल सोशल मीडिया पर #RahulVaidyaForTheWin ट्रेंड कर रहा है। शो की शुरुआत से ही राहुल ने खुद को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर साबित किया है।

Bollywood Halchal Feb 20, 2021

कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का नतीजा जल्द ही आने वाला है। इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा, इसका फैसला कल हो जाएगा। इन दिनों बिग बॉस में सिंगर राहुल वैद्य की फैन फॉलोविंग बहुत ज़्यादा है। आजकल सोशल मीडिया पर  #RahulVaidyaForTheWin ट्रेंड कर रहा है। शो की शुरुआत से ही राहुल ने खुद को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर साबित किया है। आइए जानते हैं कि राहुल की किन खूबियों की वजह से वे बिग बॉस सीजन 14 के विनर बन सकते हैं -   

राहुल वैद्य फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में सेकंड रनर अप थे। शो में भले ही राहुल को जीत की ट्रॉफी हासिल न हुई हो, लेकिन उनकी जबरस्त फैन फॉलोविंग है। अभी तक राहुल अपनी सिंगिंग और गुड लुक्स के कारण लोगों के बीच फेमस थे। लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद राहुल कई और वजहों से दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं। बिग बॉस सीजन 14 में राहुल मोस्ट फेवरेट और टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। बिग बॉस के घर में राहुल के कई रूप देखने को मिले। जहाँ एक ओर घर में राहुल और रुबीना की आए दिन लड़ाई होती रहती थी, वहीं अपनी सिंगिंग से राहुल ने घर के अन्य सदस्यों के साथ-साथ रुबीना को भी दोस्त बना लिया है। दोस्ती की बात करें तो राहुल बिग बॉस के घर में ज़्यादा लोगों से इमोशनली कनेक्टेड नहीं हैं। लेकिन जब भी किसी भी सदस्य को सहारे की जरूरत पड़ी, राहुल हमेशा उसके साथ खड़े थे। चाहे अली गोनी हो या राखी सावंत, राहुल ने जरूरत पड़ने पर हर किसी का साथ दिया है।    

 बिग बॉस के घर में राहुल ने हमेशा अपनी बात सामने रखी है। राहुल ने जान कुमार शानू पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें नेपोटिज्म से नफरत है। इसके बाद राहुल और जान के बीच लड़ाई भी हुई थी। अपने स्ट्रॉन्ग गेम प्ले से राहुल ने शो में अपनी जगह मजबूत की है। राहुल जिस भी टीम में होते हैं, उसे जितने की पूरी कोशिश करते हैं। वहीं, जब घर में सीनियर्स आए थे तब राहुल ने अपनी परफॉरमेंस से सबको इंप्रेस किया था। राहुल ने टास्क के दौरान हिना के लिए टॉवल डांस किया तो गौहर के लिए गाना गया था। सीनियर मेंबर्स के साथ-साथ सलमान ने भी राहुल की तारीफ की थी। वहीं, राहुल अपने वन लाइनर जोक्स से भी दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले वीक में राहुल को रुबीना से ज़्यादा वॉट्स मिले। ऐसे में अगर राहुल बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत जाएं तो कोई हैरानी नहीं होगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g