आखिर क्या थी वह वजह जिसके लिए इस अभिनेत्री ने अपना सिर मुंडवा लिया

अभिनेत्री के लिए उसके लुक्स और उसके हेयर बहुत मायने रखते हैं क्योंकि उसे दुनिया के सामने आना होता है। ऐसे में कोई अभिनेत्री अपने बाल कटवा कर गंजी हो जाए तो सोचिए क्या होगा। अभिनेत्री का गंजी होने का फैसला लेना बहुत बड़ी बात है। हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस जया की जो गंजी हो गईं।

Bollywood Halchal Apr 28, 2020

बॉलीवुड हो या टीवी हर अभिनेत्री अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी सुंदरता और मुख्य रूप से अपने बालों का बड़ा ध्यान रखती है। एक महिला की इच्छा होती है कि उसके खूब घने और लंबे बाल हों। अभिनेत्री के लिए उसके लुक्स और उसके हेयर स्टाइल बहुत मायने रखते हैं क्योंकि उसे दुनिया के सामने आना होता है। ऐसे में कोई अभिनेत्री अपने बाल कटवा कर गंजी हो जाए तो सोचिए क्या होगा। एक अभिनेत्री का गंजी होने का फैसला लेना बहुत बड़ी बात होती है। हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य की जो अपने बालों से परेशान होकर गंजी हो गईं।

भारत में कोरोना के चलते 3 मई तक लॉक डाउन है। सभी लोग अपने घरों में हैं और लोग डॉन का पालन कर रहे हैं। कुछ लोग गरीबों की मदद के लिए सड़क पर उतरे हैं उनमें से एक नाम है जया भट्टाचार्य। आखरी बार नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज में देखी गईं जया भट्टाचार्य इन दिनों अपने घर से बाहर निकल कर अपने आसपास के इलाकों में जाकर गरीब लोगों को खाना खिलाकर उनकी मदद कर रही थीं पर ऐसे में उन्हें एक चीज बार-बार परेशान करी थी वह थे उनके बाल। इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए जया भट्टाचार्य ने अपना सिर ही मुंडवा लिया।

हाल फिलहाल में जया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा "#Surprise काफी समय से ऐसा करना चाहती थी परंतु इसके लिए पर्याप्त प्रेरणा नहीं थी। इससे मुझे अधिक स्वतंत्र और बेहतर तरीके से काम करने में मदद मिलेगी"।  इस वीडियो में उन्होंने अपने सिर मुंडवाने का कारण भी बताया जिसमें उन्होंने कहा " जब भी मैं बाहर कुत्तों को खाना खिलाने जाती हूं या गरीबों के बीच राशन बांटने जाती हूं तो वापस आकर सबसे पहले मैं नहाती हूं और अपने बाल धोती हूं। पर रोज-रोज बाल धोना मेरे लिए मुश्किल हो रहा था और ऐसा करने से मैं बीमार भी हो सकती हूं।  इसलिए मैंने अपने बाल कटवाने का फैसला लिया है। दरअसल मेरे लिए लुक्स ज्यादा महत्व नहीं रखते मेरे लिए मेरा काम मेरी एक्टिंग महत्व रखती है। इसलिए रोजाना बाहर जाने से मेरे बाल गंदे हो जाते हैं इसलिए  मैं गंजी होने जा रही हूं। वीडियो में जया ने यह भी कहा मेरे बालों को संभाल कर रख दो मैं इसे कैंसर पेशेंट की विग बनाने के लिए दूंगी "

एक इंटरव्यू में जया ने बताया कि "मैंने कुछ साल पहले अपने ब्रेकअप के बाद छोटे बाल करा लिए थे। मैं परेशान हो गई थी क्योंकि लोग मुझसे बार-बार यह पूछते थे कि आप इतनी सुंदर होने के बावजूद अकेली क्यों हो? पहली बात जो मैं सोच रही थी वह बाल कटाना। ऐसा करके यह मेरे प्रतिशोध या विद्रोह करने का तरीका है। हालांकि अभिनेता अंकित बाथला, जिन्हें मैं एक बेटे की तरह  मानती हूँ उन्होंने मेरे से बाल बढ़ाने का अनुरोध किया था। पर मेरे लिए अपने लंबे बालों को संभालना मुश्किल हो गया था। मैं अपने 90 वर्षीय पिता और 2 स्टाफ मेंबर के साथ रहती हूं। मुझे दिन में तीन बार बाहर जाना पड़ता है कुत्तों को खाना खिलाने और जरूरतमंदों को सामान देने। इससे मेरे बालों में बहुत पसीना आ जाता है और मुझे घर आकर नहाना पड़ता है और बाल धोने पड़ते हैं। एक बार तो मुझे हल्का जुकाम भी हो गया था, जिसके बाद मैं 2 दिनों तक अपने घर में ही रही।कोई बाल नहीं तो कोई तनाव नहीं। आखरी में उन्होंने कहा यह तो घर की खेती है वापस उग जाएगी"

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g