Bigg Boss OTT 3: सलमान खान को बिग बॉस से रिप्लेस करने पर क्या बोले अनिल कपूर, दर्शकों को बताया सच

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। बता दें कि 21 जून से 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है। इससे पहले मेकर्स ने 18 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

Bollywood Halchal Jun 19, 2024

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। बता दें कि 21 जून से 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है। इससे पहले मेकर्स ने 18 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान शो के मेकर्स के साथ होस्ट अनिल कपूर भी नजर आए थे। अनिल कपूर ने मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब दिए। वहीं अभिनेता अनिल कपूर के साथ 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी भी दिखे। कॉमेडियन मुनव्वर ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा कहा कि अभिनेता अनिल कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है।


रिप्लेस करने पर कही ये बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर अनिल कपूर पहुंचे थे। इस दौरान बिन बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने उनका साथ दिया। कॉमेडियन ने शो के होस्ट से पूछा कि कई लोगों के मन में यह सवाल है कि अनिल कपूर ने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है। जिस पर अभिनेता कहते हैं कि यह सवाल गलत है, क्योंकि सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। 


आपको बता दें कि अभिनेता अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर, दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। इस दौरान अनिल कपूर ने तमाम सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि यह सीजन मसालेदार होने वाला है। अभिनेता ने कहा कि वह दर्शकों से बस इतना ही कहेंगे कि बिग बॉस ओटीटी के बारे में आप जो भी सोचते हैं, वह सब भूल जाएं, क्योंकि अब सब बदलेगा।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g