Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की पीठ पीछे विक्की जैन-सना रईस खान से लड़ा रहे 'इश्क', मुनव्वर ने दिया मजेदार टैग

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन को मास्टर माइंड का टैग मिला है। बीते एपिसोड में सना और विक्की को मुनव्वर फारूकी ने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का टैग दिया है।

Bollywood Halchal Dec 07, 2023

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन को मास्टर माइंड का टैग मिला है। विक्की ने घर में कई सारे सदस्यों को दोस्त बनाया है। विक्की का पंगा सिर्फ सना रईस खान के साथ देखने को मिला है। विक्की और सना कभी एक-दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते दिखाई देते हैं, तो कभी घर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिखे। सलमान भी दोनों के मजे लेते दिखे। हांलाकि अब सना और विक्की के रिश्ते पर मुनव्वर फारूकी ने कमेंट किया है। फारूकी ने सना और विक्की को गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का टैग दिया। जिस पर अंकिता लोखंडे भी हंसती दिखीं।


विक्की जैन और सना रईस खान के बीच बीते एपिसोड में जमकर झगड़ा देखने को मिला। विक्की को सना बार-बार बर्तनों के नाम पर छेड़ रही थीं। वह बार-बार विक्की से कह रही थीं कि देख लो इस बार बर्तन साफ हैं या नहीं। जिसके बाद दोनों में जमकर झगड़ शुरू हो जाता है। विक्की और सना को लड़ते देख मुनव्वर और अंकिता हंस रहे थे। जहां अंकिता लोखंडे सना को विक्की जैन से दूर रहने के लिए कह रहे थे। जिस पर मुनव्वर ने दोनों को गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बता दिया। मुनव्वर ने कहा कि यह दोनों ऐसे लड़ रहे हैं, जैसे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड लड़ते हैं।


सना रईस खान ने बिग बॉस 17 में एक दिन में पहला गेम पलट दिया है। पहले सना शो में कुछ खास करती नजर नहीं आ रही थीं। लेकिन फिर सना ने एक झटके में घरवालों से आधा राशन छीन लिया। इसके बाद वह घर के काम करने से मना करने लगीं। तब बिग बॉस ने सना को काम छोड़ने के बदले घर के सदस्यों को आधा राशन कुर्बान करने के लिए कहा। जिस पर सना फौरन मान गईं। सना रईस खान के इस फैसले से घर में नया हंगामा खड़ा हो गया।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g