TV की 'सिमर' छोड़ना चाहती हैं एक्टिंग, Dipika Kakkar ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि खबर है कि दीपिका ने अपने एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। लेकिन अब इस पर एक्ट्रेस का बयान सामने आया है।

Bollywood Halchal May 30, 2023

टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा रही दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को इंज्वॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया और यू-ट्यूब ब्लॉग के जरिए अपने फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं। बता दें कि हाल ही में दीपिका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसको सुनकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। दीपिका ने जानकारी देते हुए बताया कि वह हमेशा के लिए एक्टिंग करियर को छोड़ रही हैं। इस बयान के सामने आते ही यह आग की तरह फैल गया। 


क्या एक्टिंग छोड़ रही हैं दीपिका

हालांकि इसके बाद सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस कुछ समय के लिए एक्टिंग से से दूरी बनाई हैं। बता दें कि इस खबर के फैलने के बाद दीपिका ने अपनी बात पर सफाई पेश की हैं। दीपिका ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया है। क्योंकि वह अपना अधिक से अधिक समय अपने आने वाले बच्चे को देना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें भी हाल ही में एक्टिंग को करियर के तौर पर छोड़ने की खबर मिली। एक्ट्रेस ने बताया कि इनके बयान को गलत तरह से लिया गया है। 


ओल्ड पर्सन हूं मैं- दीपिका कक्कड़

दीपिका ने बताया कि उनको हमेशा से एक हाउसवाइफ बनना था। वह चाहती हैं कि शोएब ऑफिस जाएं और वह घर पर रहकर उनके लिए नाश्ता तैयार करें। लेकिन ऐसा नहीं है कि वह आगे काम नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा हो सकता है कि वह आने वाले 4-5 साल तक काम न करें। लेकिन अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर आता है कि तो वह इसको एक्सेप्ट कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह 4-5 साल अपने बच्चे को देना चाहती हैं। दीपिका ने कहा कि वह एक ओल्ड पर्सन हैं। क्योंकि उनके हिसाब से बच्चे के जन्म के बाद उसे अपनी मां की सबसे ज्यादा जरूरत होती है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g