इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे ये तीन कंटेस्टेंट्स ?

बिग बॉस के चाहने वाले सभी दर्शकों के मन में इस समय यही सवाल उठ रहा होगा की बिग बॉस 13 का विजेता कौन होगा? बिग बॉस देखने वोले सभी दर्शक ये जानने के लिए बहुत बेताब हैं की आखिर कौन होगा विनर और इस हफ्ते किसका पत्ता कट जाएगा तो आइये जानते हैं।

Bollywood Halchal Feb 12, 2020

बिग बॉस के चाहने वाले सभी दर्शकों के मन में इस समय यही सवाल उठ रहा होगा की बिग बॉस 13 का विजेता कौन होगा? आपको बता दें कि बिग बॉस का ये आखिरी सप्ताह है। इससे पहले रविवार को शो को होस्ट करते हुए सलमान खान ने टॉप 5 तय करने के लिए कहा। सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसके तहत घरवालों को पहले बहुमत और बाद में आपसी सहमति से टॉप 5 का चुनाव करने को कहा।

असल में माहिरा शर्मा ने बताया की शहनाज और आरती में यह बात हो रही थी कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला जीत रहे हैं। दूसरे नंबर पर आसिम, तीसरे पर शहनाज और चौ‌थे रश्मि और पांचवें आरती सिंह की बात चल रही है।

सलमान खान ने इसी बात को साफ करने के लिए यह टास्क दिया। इसके लिए घर में एक से लेकर पांच तक के स्टैंड लाए और आपसी सहमति से यह तय करने को कहा। इस दौरान घर के लगभग सभी सदस्यों ने अपना मत व्यक्त किया लेकिन रश्मि ने पहले ऐसा करने से मना कर दिया था, लेकिन थोड़ी कहासुनी के बाद रश्मि ने भी अपना मत व्यक्त किया।

आपको बता दें घर वालों की आपसी वोटिंग के आधार पर पहले नंबर के लिए सिद्धार्थ और पारस में टाई हो गया। उन दोनों को एक और दो नंबर पर रहने के लिए कहा गया। इसके अलावा तीसरे नंबर पर आसिम चौ‌थे पर रश्मि और पांचवें आरती का नाम आया।

अब ऐसे में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल घर वालों की आपसी सहमति के आधार पर टॉप की रेस से बाहर हो गईं। इसके बाद जब सलमान खान लौटे तो सभी को अपने नंबर के सामने जाकर खड़ा होना को कहा। इस दौरान पहले और दूसरे नंबर के लिए यह तय नहीं हो पा रहा था कि एक नंबर पर सिड होंगे या पारस। लेकिन बाद में सिड ने पारस को आगे करते हुए खुद दूसरे नंबर पर जा खड़े हुए और पारस को शो में नंबर एक बना दिया।

इसको देखते हुए सलमान खान ने कहा कि अगर पारस सिड का इम्यूनिटी लेने से मना कर देते तो माहिरा घर से बाहर होने से बच जातीं। इसी को सुन पारस ने कहा कि अगर उनके वोट जेल टास्क में खड़ीं माहिरा, सना और आरती से कम हैं तो वो इम्यूनिटी को नकारते हुए शो से बाहर होना चाहेंगे। लेकिन फिर सलमान खान ने बताया की आज कोई घर से बाहर नहीं हो रहा है। 


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g