अमिताभ बच्चन ने शुरू की केबीसी 12 की शूटिंग, बोले सेटबैक का जवाब कमबैक से दो

अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन जल्द ही सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है। शनिवार को इस शो का पहला प्रोमो जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। कुछ समय पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए भी 'केबीसी 12' की शुरुआत के बारे में बताया था।

Bollywood Halchal Sep 04, 2020

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने यह साबित कर दिया है कि सेटबैक का जवाब कमबैक से देना चाहिए। हाल ही में कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने काम पर लौट आए हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन जल्द ही सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है। शनिवार को इस शो का पहला प्रोमो जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। कुछ समय पहले अमिताभ  ने अपने ब्लॉग के जरिए भी 'केबीसी 12' की शुरुआत के बारे में बताया था।

7 सितंबर से शुरू होगी केबीसी 12 की शूटिंग 
हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट की दो तसवीरें शेयर की थी। इसके साथ ही ट्वीट में लिखा था, "आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। ये नवनिर्मित केबीसी सेट का पहला लुक है। इसकी शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी।" 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की केबीसी सेट की तस्वीरें 
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट की तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "काम पर वापस आ गया हूं।। नीले रंग की पीपीई किट के समुंद्र में।।केबीसी 12।। साल 2000 में शुरुआत की थी और अब 2020 है।।एक लंबा समय बीत गया।" अमिताभ की पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में स्टाफ पीपीई किट और मास्क के पहनें नज़र आ रहे हैं।  

प्रोमो में अमिताभ बच्चन बोले - सेट बैक का जवाब कम बैक से दो
हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 12 का प्रोमो शेयर किया गया था। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन के साथ एक कंटेस्टेंट भी हॉट सीट पर बैठा नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि वह शख्स 1000 रूपए  जीतकर बेहद खुश है। जब अमितभ बच्‍चन उससे पूछते हैं कि वह सिर्फ इतनी रकम जीतकर इतना खुश क्यों है? इस पर वह जवाब देता है कि उसने कभी 500 रुपये से अपने बिजनेस की शुरूआत की थी और फिर 10 करोड़ तक ले गया था। लेकिन फिर हालात ऐसे बने कि सब कुछ खत्‍म हो गया। वह शख्स कहता है कि जब 500 रूपए से शुरुआत करके वहाँ तक पहुँच गया था तो सोचिए इस बार 1000  रूपए से शुरूआत करके कहां तक लेकर जाऊंगा। इस पर अमिताभ कहते हैं, "सच है दोस्तों, सेट बैक का जवाब कम बैक से दो।"

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g