आपकी नज़रों ने समझा : दर्श की शादी करवाने के लिए राजवी ने खाई कसम, क्या नंदिनी को पता चलेगी दर्श की सच्चाई?

दर्ष एक बहुत अमीर परिवार से है, जबकि नंदिनी गरीबी में संघर्ष करती है। दर्श रावल परिवार का वारिस है, जो द्वारका में मिठाई की दुकानों की एक चेन का मालिक है। नंदिनी को इस बारे में जानकारी नहीं है कि एक हादसे में दर्श की आँखें चली गई है।

Bollywood Halchal Mar 24, 2021

स्टार प्लस का नया सीरियल आपकी नज़रों ने समझा इन दिनों दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रहा है। यह कहानी दर्श और नंदिनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विभिन्न वर्ग और पृष्ठभूमि से संबंधित हैं। दर्ष एक बहुत अमीर परिवार से है, जबकि नंदिनी गरीबी में संघर्ष करती है। दर्श रावल परिवार का वारिस है, जो द्वारका में मिठाई की दुकानों की एक चेन का मालिक है। नंदिनी को इस बारे में जानकारी नहीं है कि एक हादसे में दर्श की आँखें चली गई है। यहां तक ​​कि दर्श  नंदिनी को देख भी नहीं सकता, लेकिन वह उसके व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित होता है। और दर्श को नंदिनी से प्यार हो जाता है। नंदिनी भी दर्श से प्यार करने लगती है। दर्ष उसकी रक्षा करने में सक्षम है, जिसे वह अपनी पहली मुलाकात के दौरान साबित करता है। यहीं से एक ऐसी प्रेम कहानी शुरू होती है, जो पहले कभी नहीं देखी गई। दर्श के लिए नंदिनी दुनिया को देखने के लिए उसकी दृष्टि बन जाती है। 

अभी तक कि कहानी में आपने देखा कि दर्श को पेरिस में एक बड़े कार्यक्रम में अद्भुत फोटोग्राफी के लिए सम्मानित किया जाता है। उसकी प्रतिभा की सराहना की जाती है। आँखें न होने के बावजूद दर्श एक बेहतरीन फोटोग्राफर है। दर्श की मां राजवी उसे बहुत प्यार करती है। वह लगभग हर चीज़ पर अपने छोटे बेटे शोभित को दोषी ठहरती है जिससे यह पता चलता है कि शोभित, दर्ष की दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है, जहां दर्ष ने अपनी दृष्टि खो दी थी। राजवी, दर्श को बहुत प्यार करती है। आँखों की रोशनी कम होने के बाद, दर्श, राजवी की कमजोरी बन जाती है। वह हमेशा उसके पीछे स्टाफ भेजकर उसे सुरक्षित करती है। दर्ष को पता है कि वह कभी अकेला नहीं है, राजवी की नजर हमेशा उस पर रहती है। दर्श का पूरा परिवार सकारात्मक और प्यार से भरे लोगों से भरा है।

दूसरी ओर, नंदिनी एक अनाथ है, जिसके जीवन में बस बंसुरी है। वह बंसुरी की शादी नवीन से करवा रही है। नंदिनी पूरे शादी के फंक्शन और खर्चों का ध्यान रखती है। वह नवीन की माँ वनलता को देने के लिए सामान की लिस्ट तैयार करती है। नंदिनी जब द्वारका पहुंचती है तो तूफान में फंस जाती है। दर्श, नंदिनी को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देता है। नंदिनी को इस बात का एहसास नहीं है कि वनलता उसे बेवकूफ बना रही है। वनलता पैसे वाली है और नंदिनी को घर ले जाने की सोचती है। वह चाहती है कि नंदिनी उसके लिए पैसा कमाए। नंदिनी बंसुरी के साथ कुछ दिनों के लिए सहायक के रूप में सहमत हैं। नंदिनी बंसुरी और नवीन की शादी कराने में सफल हो जाती है। राजवी ने दर्ष की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी की। वह दर्श की शादी के लिए एक लड़की  ढूंढती है, लेकिन शादी हो नहीं पाती। पार्टी में मेहमान दर्श के अंधेपन का अपमान किया जाता है। अपने बेटे का अपमान देखकर राजवी टूट जाती है वह एक महीने के अंदर उससे शादी करने की कसम खाती है। क्या राजवी एक महीने में दर्श के लिए लड़की ढूंढ पाएगी? यह आपको अपकमिंग एपिसोड्स में पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g