Imli Serial : इमली को लगी गोली, क्या प्यार खींच लाएगा आदित्य को वापस पगडंडिया

स्टार प्लस का नया सीरियल 'इमली' आजकल बहुत ट्रेंड कर रहा है। इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और यही कारण है कि सीरियल की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस सीरियल में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर भी आ सकता है।

Bollywood Halchal Jan 20, 2021

 स्टार प्लस का नया सीरियल 'इमली' आजकल बहुत ट्रेंड कर रहा है। इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और यही कारण है कि सीरियल की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस सीरियल में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर भी आ सकता है। आइए जानते हैं क्या है 'इमली' सीरियल की कहानी और इस शो में क्या ट्विस्ट आने वाला है -  

यह काहनी एक छोटे से गाँव पगडंडी में रहने वाली इमली और शहर में रहने वाले आदित्य की है। आदित्य दिल्ली में बतौर जर्नलिस्ट काम करता है। अपने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में आदित्य पगडंडी गाँव आता है जहाँ उसकी मुलाकात इमली से होती है। एक गलतफहमी के चलते गांव वाले आदित्य से इमली की  जबरदस्ती शादी करवा देते हैं। इस शादी के बाद शहर पहुंचकर इमली को पता चलता कि आदित्य की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड है। शहर में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर लेता है। आदित्य के घर में इमली नौकरानी बन कर रहती है और आदित्य इमली से पीछा छुड़ाने के बहाने ढूंढ़ता रहता है। एक बार फिर से आदित्य को किसी काम के सिलसिले में पगडंडी जाने का मौका मिलता है। आदित्य को लगता है कि इमली से पीछा छुड़ाने का यही सही मौका है और वह इमली को भी अपने साथ ले जाता है। गाँव पहुँचकर इमली के घरवाले दामाद आदित्य की खूब खातिरदारी करते हैं लेकिन आदित्य बिना किसी को बताए अकेले ही शहर के लिए निकल जाता है। जब यह बात इमली के गांववालों को पता चलती है तो वे आदित्य को रोकने के लिए निकल पड़ते हैं। आदित्य को गांववालों से बचाने के लिए इमली भी पीछे-पीछे जाती है। 

नजदीक आ रहे हैं आदित्य और इमली 
शो के पिछले एपिसोड दिखाया गया है कि गोलीबारी में फंसे हुए आदित्य को बचाने के लिए इमली उसके पीछे-पीछे आ जाती है। वीडियो में दिखाया गया है कि गोलीबारी के बीच आदित्य के पास एक आग का गोला आ जाता है। लेकिन तभी इमली वहां आकर आदित्य को आग से बचाने की कोशिश करती है। इस तरह के माहौल में इमली को अपने सामने देखकर आदित्य उसे बहुत डांटता है। वह इमली से पूछता है कि वो फिर से उसके पीछे क्यों आ गई और कब उसे अकेला छोड़ेगी? इसके जवाब में इमली कहती है कि उसने आदित्य के परिवार का नमक खाया है। वह आदित्य को बोलती है कि शहर में आदित्य की माँ और उसकी बीवी उसका इंतज़ार कर रही है, उन्हीं की खातिर, आदित्य को बचाना उसकी जिम्मेदारी है।

क्या इमली की खातिर वापस लौटेगा आदित्य 
आदित्य और इमली गोलीबारी के बीच एक-दूसरे की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाते है। यह सब देखकर लगता है कि आने वाले दिनों में आदित्य और इमली के प्यार की शुरूआत होने वाली है। गोलीबारी के बीच इमली किसी तरह आदित्य को घर ले आती है और उससे कहती है कि वह सुबह चला जाए। अगली सुबह आदित्य शहर के लिए निकल जाता है जिसके बाद इमली की नानी गुंडों को बोलती है कि आदित्य को पकड़ कर ले आएं। तब इमली गुंडों को रोकने की कोशिश करती है। इसी बीच इमली को गोली लग जाती है। अब देखना यह है कि क्या इमली की खातिर आदित्य वापस पगडंडिया लौटेगा या नहीं?


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g