Imli Serial Update : इमली और आदित्य को साथ करने के लिए मालिनी ने की आत्महत्या

इमली मालिनी को कॉल करके अवॉर्ड फंक्शन में आने के लिए कहती है लेकिन मालिनी आने से मना कर देती है। मालिनी, इमली को बधाई देती है और फोन रख देती है। मालिनी बार-बार सोचती है कि आदित्य और उसके रिश्ते के बीच में सब कैसे बदल गया और वह बहुत रोती है। यह सब सोच-सोचकर मालिनी अपनी कलाई काट देती है।

Bollywood Halchal Apr 28, 2021

स्टार प्लस के फेमस शो इमली में इन दिनों कहानी बहुत दिलचस्प हो गयी है। शो में मालिनी को आदित्य और इमली के रिश्ते की सच्चाई का एहसास हो चुका है। मालिनी,आदित्य से कहती है कि शायद उन दोनों को एक ब्रेक की जरूरत है और घर छोड़कर अपने मायके चली जाती है। सभी घरवाले मालिनी को रोकने की कोशिश करते हैं और आदित्य की तरफ से माफी मांगते हैं। लेकिन मालिनी कहती है कि वह कुछ समय के लिए अकेले रहना चाहती है, जिससे सभी घर वाले परेशान हैं। वहीं, रुपाली को आदित्य और इमली की शादी का सच पता चल चुका है। रूपाली, इमली से पूछती है कि क्या यह सच है कि आदित्य और इमली की शादी हो चुकी है। रुपाली के पूछने पर इमली उसे सब सच बता देती है।

घर में सभी लोग मालिनी के घर छोड़कर जाने से परेशान हैं और आदित्य से मालिनी को वापस लाने के लिए कहते हैं। सब लोग आदित्य को समझाते हैं और कहते हैं कि वह मालिनी को इस तरह नहीं देख सकते हैं। वहीं, मालिनी अपने पिता और दादी को बताती है कि आदित्य ने उससे झूठ बोला था और वह इमली से मिलने पगडंडिया गया था। मालिनी अपने मन में सोचने लगती है कि कैसे आदित्य हमेशा इमली से साथ खुश रहता है और इमली की सभी बातें मानता है। मालिनी अपने पिता से कहती है कि अब आदित्य खुश है कि वह इमली और आदित्य की जिंदगी से बाहर हो गई है। मालिनी कहती है कि आदित्य सिर्फ इमली  के बारे में सोचता है और सिर्फ इमली के साथ ही खुश रहता है। दादी और पापा, मालिनी को समझाने की कोशिश करते हैं।  

वहीं, अखबार में इमली के ऊपर बहुत बड़ा आर्टिकल छपा है, जो आदित्य ने लिखा है। घर के सभी लोग आर्टिकल पढ़कर खुश हैं कि इमली को मंत्री के हाथों अवार्ड मिलेगा। घर के सभी लोग सोचते हैं कि उन्हें इमली के साथ इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहिए। इमली, आदित्य से मालिनी को घर वापस लाने के लिए कहती है। लेकिन आदित्य उससे कहता है कि इमली को अपने अवार्ड फंक्शन पर ध्यान देना चाहिए और सीता मैया को धन्यवाद करना चाहिए कि उनकी कृपा से इमली पूरे देश में पगडंडिया का नाम रोशन कर रही है। मालिनी भी अखबार में छपा आर्टिकल पढ़ती है और सोचती है कि आदित्य इमली को कितनी अच्छी तरह से जानता है। मालिनी सोचती है कि आदित्य इमली के साथ खुश रहता है और अगर वह दोनों की जिंदगी से चली जाए तो दोनों साथ में बहुत खुश रहेंगे

आदित्य मालिनी को फोन करके कहता है कि वह उससे मिलना चाहता है और उसे सच बताना चाहता है। आदित्य, मालिनी से कहता है कि वह कल उससे मिलने आएगा। मालिनी, आदित्य से कहती है कि आदित्य से मिलने के लिए दुल्हन की तरह तैयार होगी। इमली भी मालिनी को कॉल करके अवॉर्ड फंक्शन में आने के लिए कहती है लेकिन मालिनी आने से मना कर देती है। मालिनी, इमली को बधाई देती है और फोन रख देती है। मालिनी बार-बार सोचती है कि आदित्य और उसके रिश्ते के बीच में सब कैसे बदल गया और वह बहुत रोती है। यह सब सोच-सोचकर मालिनी अपनी कलाई काट देती है। फंक्शन के बाद इमली, मालिनी को अपना अवार्ड दिखाने उसके घर जाती है। लेकिन मालिनी के कमरे में पहुंचकर इमली देखती है कि मालिनी ने अपनी कलाई काट ली है और जमीन पर बहुत खून बह रहा है। घर के सभी लोग मालिनी को अस्पताल लेकर जाते हैं लेकिन डॉक्टर कहते हैं कि मालिनी की हालत बहुत नाजुक है। धीरे-धीरे मालिनी की हालत बिगड़ने लगती है और डॉक्टर कहते हैं कि उसे जल्दी ही खून चढ़ाना होगा। इमली मालिनी की जान बचाने के लिए उसे अपना खून देती है। अस्पलात में आदित्य, मालिनी से कहता है कि क्या वह उससे बदला ले रही है? आदित्य कहता है कि क्या वे मालिनी की नजरों में इतना गिर गया कि मालिनी ने अपनी जान लेने की कोशिश की? मालिनी, आदित्य से पूछती है कि वह उसे क्या बताना चाहता था। क्या आदित्य मालिनी को सच्चाई बता देगा, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g