टीवी की इच्छाधारी नागिनों के डांस नें ऑडियंस को कर दिया हैरान

एकता कपूर की सीरियल नागिन का सारा सीज़न नागिन 1 से लेकर नागिन 3 ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना लीया। तो वही टीवी का धमाकेदार शो नागिन 4 इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। इस बार ''नागिन 4'' में जैस्मिन भसीन और निया शर्मा नागिन के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 31, 2020

एकता कपूर की सीरियल नागिन का सारा सीज़न नागिन 1 से लेकर नागिन 3 ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना लीया। तो वही टीवी का धमाकेदार शो नागिन 4 इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। आपको बता दे की इस बार इसका नाम नागिन 4 नहीं बल्कि नागिन भाग्य का जहरीला खेल रखा गया है। इस शों में न सिर्फ दर्शकों को अलग तरह के किरदार देखने को मिल रहे हैं, बल्कि इसकि कहानी भी अलग है। इस बार 'नागिन 4' में जैस्मिन भसीन और निया शर्मा नागिन के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

टीवी का धमाकेदार शो नागिन 4 अपने नए सीजन के साथ खूब धमाल मचा रहा है। खास बात तो यह है कि टीवी की इच्छाधारी नागिनों ने अब टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा कर रख दिया है। दरअसल, 'नागिन 4' से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की दोनों इच्छाधारी नागिनें निया शर्मा और सायंतनी घोष धमाकेदार अंदाज में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दे इस वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

नागिन डांस से जुड़ा यह वीडियो खुद इच्छाधारी नागिन का किरदार अदा करने वाली निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में निया शर्मा के साथ-साथ सायंतनी घोष भी  धमाकेदार नागिन डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, मेरी सेक्सी मां मिल गई। निया शर्मा के इस कैप्शन का जवाब देते हुए सायंतनी घोष ने लिखा, हां मेरी हॉट बेटी। निया शर्मा के इस वीडियो पर शो की निर्माता एकता कपूर और शो के दूसरे कलाकारों ने भी कमेंट किया और नागिनों की जमकर तारीफें कीं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g