Jiya Shankar Father: पेरेंट्स के अलगाव पर छलका जिया शंकर का दर्द, इस कंटेस्टेंट संग साझा की पर्सनल लाइफ की बातें

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जिया शंकर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जिया घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती नजर आई हैं। इस दौरान जिया ने स्ट्रगल और फैमिली को लेकर बात की।

Bollywood Halchal Jul 13, 2023

जिया शंकर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ रही हैं। जिया अब चौथे हफ्ते में पहुंच चुकी हैं। इस दौरान घर में उनका जद हदीद के साथ अच्छा बॉन्ड बन गया है। जिसके बाद पहली बार जिया शंकर ने बिग बॉस ओटीटी 2 में फैमिली का जिक्र किया। जिया ने बताया कि उनके पिता नहीं हैं और अपना सरनेम शंकर क्यों लगाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फैमिली, स्ट्रगल आदि के बारे में भी बात की। 


बचपन में झेला दर्द

जिया शंकर को 'बिग बॉस ओटीटी 2' में काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस अपने स्वीट और सिंपल अंदाज में दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। घर में वह कैप्टन भी बन चुकी हैं। इस बीच जिया शंकर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। 


जद हदीद के सामने हुई इमोशनल

बता दें कि जद हदीदी के साथ जिया शंकर की लड़ाई में एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं। इस दौरान जिया ने नम आंखों से जो कहा, वह दर्शकों को भी इमोशनल कर गया। इस दौरान एक्ट्रेस की आंखों से भी आंसू बहने लगते हैं। जिया बताती हैं कि उनके पिता नहीं है। साथ ही जिया ने यह भी बताया कि शंकर न तो उनका सरनेम है और न ही उनके पिता का यह नाम है।


बिग बॉस के घर में बाप-बेटी का रिश्ता

दरअसल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जिया और जद बेहद स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। जद का कहना है कि वह जिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में कई बार इन दोनों का रिश्ता दांव पर लग जाता है। हाल ही के एपिसोड में जब जिया ने जद का नाम कैप्टनेंसी के लिए हटा दिया था तो दोनों के बीच मनमुटाव देखने को मिला था।


फैमिली की बात सामने आते ही फैंस भी जिया शंकर के पिता के बारे में सर्च करने लगे। एक इंटरव्यू में जिया ने अपनी फैमिली और स्ट्रेगल के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह छोटी थीं, तो उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। उस दौरान जिया की उम्र करीब 13 साल के आसपास थी।


एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता उन्हें एक भी पैसा नहीं देते हैं। वह और उनकी मां किसी तरह किराए पर रहकर गुजारा करते थे। बता दें कि जिया शंकर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं उनकी मां का नाम Surekha Gavli है। बताया जाता है कि जिया शंकर की मां हेयर स्टाइलिस्ट हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g