Divya Agarwal Marriage: क्या खतरे में है एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की शादी, एक्ट्रेस ने डिलीट की वेडिंग पिक्चर्स

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल ने पति संग शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। जिसके बाद से दिव्या और अपूर्वा के बीच तलाक की खबरें अफवाहें उड़ने लगीं।

Bollywood Halchal May 29, 2024

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हैं। एक्ट्रेस ने तीन महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर से शादी की थी। हाल ही में लेकिन एक्ट्रेस ने पति संग शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। जिसके बाद से दिव्या और अपूर्वा के बीच तलाक की खबरें अफवाहें उड़ने लगीं। लेकिन अब दिव्या अग्रवाल ने पति से अलग होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।


दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी

दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। एक्ट्रेस ने अब यूजर्स को साफ कर दिया है कि आखिर सच क्या है। दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि उन्होंने कोई शोर नहीं मचाया है और न ही उन्होंने कुछ कहा और न कोई स्टोरी पोस्ट की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 2500 पोस्ट डिलीट की हैं। लेकिन मीडिया ने सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरों पर ही रिएक्ट किया है।


दिव्या अग्रवाल ने आगे लिखा कि इससे पता चलता है कि लोग उनसे क्या उम्मीद करते हैं। लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में हमेशा वह किया है, जिसकी लोगों को उनसे उम्मीद नहीं है। इस समय लोग बच्चा या फिर तलाक की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों में से कुछ भी नहीं है। बल्कि वह अपने पहले पोस्ट के बारे में बात करना चाहती हैं। जिस तरह से हर कहानी का अंत सुखद होता है। एक्ट्रेस ने तलाक की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि भगवान की कृपा से उनके पति अपूर्वा पडगांवकर मेरे पास खर्राटे लेकर आराम से सो रहे हैं। 


आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को अपने पति अपूर्वा के साथ देखा गया था। इस दौरान दिव्या अग्रवाल ने वेस्टर्न आउटफिट पहना था और मांग में सिंदूर लगाए थीं। कपल साथ में काफी खुश नजर आ रहा था। वहीं दोनों ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी 2024 को अपूर्वा पडगांवकर संग सात फेरे लिए थे। उनकी शादी में सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए थे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g