Bigg Boss 17: आयशा खान का बोल्ड अवतार देख फैंस के छूटे पसीन, हर तस्वीर में दिख रही कातिलाना

सलमान खान का पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आयशा खान ने एंट्री ली है। आयशा की एंट्री से मुनव्वर फारूकी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आयशा खान खूबसूरती के मामले में शो की अन्य एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आईं।

Bollywood Halchal Dec 20, 2023

सलमान खान का पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ न कुछ देखने को मिलता है। हाल ही में शो में आयशा खान ने एंट्री ली है। उनके घर में एंटर करने के बाद से ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है।

 

इसके साथ ही शो में मुनव्वर फारूकी की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। बताया जा रहा है कि आयशा खान मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। हांलाकि आयशा खान बेहद खूबसूरत होने के साथ बोल्ड भी हैं। उनका अंदाज बेहद कातिलाना है और इसकी गवाही आयशा का इंस्टाग्राम अकाउंट दे रहा है।


किलर लुक

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट आयशा खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक कई खूबसूरत फोटोज हैं। उनकी हर अदा पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। वह कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती हैं। वहीं उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।


आयशा खान की पिक्चर देखते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। फोटोज में उनका अंदाज हद से ज्यादा कातिलाना है। उनके लुक्स को देख सर्दी के मौसम में भी लोगों को गर्मी लगने लगती है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी तुलना अप्सरा से कर रहे हैं। बता दें कि आयशा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 


हांलाकि आयशा खान की तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर रहे हैं। कुछ लोग आयशा को हद से ज्यादा बोल्ड बता रहे हैं। ऐसे में अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है, तो आप एक आप आयशा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट देख सकते हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g