Entertainment: अवनीत कौर की कातिलाना अदाएं देख फैंस के छूटे पसीन, छोटी उम्र में मचा रहीं धमाल

टेलीविजन और बॉलीवुड में धमाल मचा रही अवनीत कौर ने कम उम्र में ही हॉटनेस का ऐसा जलवा दिखाया है। जिससे देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं। वहीं अवनीत के फैंस भी उनकी कातिलाना तस्वीरें देखने के लिए बेताब रहते हैं।

Bollywood Halchal Aug 31, 2023

टेलीविजन और बॉलीवुड में धमाल मचा रही अवनीत कौर ने कम उम्र में ही हॉटनेस का ऐसा जलवा दिखाती हैं। जिससे देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं। सेंसेशनल फोटोस और वीडियो के जरिए अक्सर अवनीत कौर इंटननेट का पारा हाई करती रहती हैं। वहीं अवनीत के फैंस भी उनकी कातिलाना तस्वीरें देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस जो भी इंटरनेट पर शेयर करती हैं, वह मिनटों में वायरल हो जाता है। उनकी कातिल अदाएं देख फैंस के दिलों में हलचल मच जाती है।


अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के दिलों पर अपने ग्लैमर का जादू चलाती रहती हैं। एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं कि उनके फैंस का दिल धड़क उठता है। अवनीत की अदाएं देख कोई भी यह नहीं कह सकता है कि उनकी इतनी कम उम्र है। बता दें कि अवनीत कौर ने टेलीविजन के छोटे परदे से अपने सफर की शुरूआत की थी। जिसके बाद वर्तमान में वह बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।


हाल ही में अवनीत ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में जबरदस्त एक्टिंग कर खूब तारीफें बटोरी थीं। एक्ट्रेस के फोटो शूट इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। वह कई बार बिकिनी में भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। आजकल की लड़कियों को उनका फैशनसेंस काफी पसंद आता है। साथ ही अवनीत की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड की हिरोइनों को भी कड़ी टक्कर देती हैं।


कई लोग अवनीत कौर को राइजिंग बॉलीवुड स्टार बता चुके हैं। उनके फैंस की दीवानगी इस कदर है कि वह अवनीत के फोटोज और वीडियोज का इंतजार किया करते हैं। अवनीत की फोटो हो या वीडियो फैंस के कमेंट की भरमार रहती है।  



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g