Elvish Yadav: एक बार फिर बढ़ सकती हैं एल्विश यादव की मुश्किलें, कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगाने का आरोप लगा था। वहीं अब एक बार फिर वह सांपों के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Halchal Mar 30, 2024

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगाने का आरोप लगा था। जिसकी वजह से यूट्यूबर जेल की हवा खा चुके हैं। हांलाकि उनको कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। लेकिन एक बार फिर एल्विश अपने वीडियों में सांपों का इस्तेमाल करने के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यूट्यूबर एल्विश के 32 बोर गाने की शूटिंग में सांपों का इस्तेमाल किया गया था। 


बता दें कि इस मामले में गुरुग्राम कोर्ट ने 28 मार्च को एल्विश पर मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। इसके अलावा कोर्ट द्वारा इस मामले में हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया पर भी FIR दर्ज किए जाने के आदेश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि 32 बोर गाने की शूटिंग में रेयर सांपों का इस्तेमाल किया गया है। हाल ही में एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों का जहर मंगाने के मामले में राहत मिली है।


दरअसल, जेल यात्रा के के बाद एल्विश यादव फिर ने नॉर्मल लाइफ में वापस लौट ही रहे थे। तब तक वह एक और मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। इस गाने की शूटिंग के दौरान सांप गले में डालने का मामला है। इस मामले में एनजीओ पीपल फॉर एनीमल की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की। जिसके बाद कोर्ट ने बादशाहपुर थाना पुलिस को FIR दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। इस गाने में यूट्यूबर एल्विश यादव के अलावा हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी शामिल है।


पशु क्रूरता अधिनियम, गेबलिंग एक्ट, वन्य जीव अधिनियम और आपराधिक षड्यंत्र की धारा के तहत मामला कोर्ट द्वारा मामला दर्ज किए जाने का आदेश दिया गया है। हाल ही में कोर्ट से एल्विश को जमानत मिली है। जिसके बाद वह फिर से अपने काम पर लौटे हैं। वहीं होली से एक दिन पहले एल्विश ने व्लॉगिंग शुरूकर दी थी। वहीं एल्विश यादव अपने फैंस के साथ होली मनाने के लिए सूरत पहुंचे थे। इसके अलावा एल्विश यादव द्वारा किया गया ट्वीट भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'क्या बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा समय शुरू हो जाता है।'




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g