तलाक की कगार पर था अभिनव और रुबीना का रिश्ता, बिग बॉस ने बचाई दोनों की शादी

जब रुबिका ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी अच्छी नहीं चल रही थी। कथित तौर पर उनका तलाक होने वाला था। लेकिन बिग बॉस के घर में रुबीना और अभिनव को एक साथ वक्त बिताने का मौका मिला।

Bollywood Halchal Feb 16, 2021

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं। रुबिका, बिग बॉस सीजन 14 की सबसे अच्छी और मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। बिग बॉस के घर में रुबिना की परफॉरमेंस को देखते हुए यह भी माना जा रहा है कि वे इस सीजन की विनर बन सकती हैं। दर्शकों को बीबी के घर में रुबिना की परफॉ रमेंस बहुत पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर उनका नाम काफी ट्रेंड कर रहा है। बिग बॉस के घर में रुबिका की फैन फॉलोविंग और ज़्यादा बढ़ गई है और उनकी पर्सनल लाइफ भी उजागर हुई है। जब रुबिका ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी अच्छी नहीं चल रही थी। कथित तौर पर उनका तलाक होने वाला था। लेकिन बिग बॉस के घर में रुबीना और अभिनव को एक साथ वक्त बिताने का मौका मिला। बिग बॉस के घर में अभिनव का नाम जैस्मिन के साथ जुड़ा जिसकी वजह से रुबीना और अभिनव के बीच मनमुटाव भी हुआ। लेकिन अगर प्यार सच्चा हो तो वह हर चुनौती को पार कर लेता है। 

यह कहने में गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ने रुबीना और अभिनव की शादी टूटने से बचाई है। रुबीना छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वहीं, अभिनव इतने मशहूर नहीं हैं। लेकिन अभिनव को बिग बॉस के घर में आने का मौका मिला। बीबी के घर में अभिनव और रुबीना के बीच गलतफहमियाँ दूर हुईं और उनका रिश्ता मजबूत हुआ। जहाँ अभिनव शो से बहार हो चुके हैं, वहीं रुबीना शो के टॉप कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान अभिनव ने रुबीना के साथ अपने संबंधों के बारे में कहा, "अब सब कुछ ठीक है। कोई तलाक नहीं हो रहा है। इस शो ने हमें और मजबूत बनाया और हमारे बंधन को मजबूत किया। जब हम इस पर चर्चा करने से पहले शो की चर्चा कर रहे थे। मैंने रुबीना से मजाक में कहा कि एक बार जब आप बीबी घर के अंदर के झगड़े देखते हैं, तो आप हमारे साथ हुए छोटे-मोटे झगड़ों को भूल सकते हैं। तब वास्तव में काफी छोटा था)।”

उन्होंने कहा, "घर में रहने के दौरान हमने महसूस किया कि हम छोटे मुद्दों को लेकर उपद्रव कर रहे हैं। अब, जब वह घर से बाहर निकलेगी, तो उम्मीद है कि ग्रैंड फिनाले के बाद, हम अपने मुद्दों पर गौर करेंगे और उन्हें हल करेंगे।" 

रुबीना ने भी शो में कहा था, 'हमने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था। हम तलाक लेने वाले थे। अगर यहा दोनों साथ ना आते, तो हम एक साथ नहीं होते।"

वहीं, हाल ही में बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स ने वैलेनटाइन्स डे सेलीब्रेट किया। इस ख़ास मौके पर घर से बाहर हो चुके अभिनव की घर में एक बार फिरसे एंट्री ली। अभिनव ने रुबीना को सरप्राइज दिया और दोनों के बीच कई प्यार भरी बातें हुई। हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनव और रुबीना वैलेंटाइन्स डे पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट्स एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। अभिनव, रुबीना से पूछते हैं कि क्या वो उनसे दोबारा शादी करेंगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g