क्या बिग बॉस में कश्मीरा शाह की एंट्री बढ़ा सकति है कंटेस्टेंट की परेशानी

बिग बॉस 13 में होने जा रही है नए लोगो की एंट्री। जहां सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए विकास गुप्ता आएंगे तो वहीं पारस छाबड़ा के लिए शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना और आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह की एंट्री होगी।

Bollywood Halchal Jan 29, 2020

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कनेक्शन वीक है, और घर के सभी सदस्यों के कनेक्शन एंट्री करेंगे। जहां सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए विकास गुप्ता आएंगे तो वहीं पारस छाबड़ा के लिए शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना और आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह की एंट्री होगी। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने बिंदास और बेबाकी अंदाज की वजह से अपनी एक खास पहचान बनाया है। आपको बता दे की कश्मीरा शाह बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। ऐसे में उन सदस्यों को थोड़ा चौंकन्ना होने पड़ेगा जो आरती सिंह को निशाना बनाने वाले घर है, क्योंकि कश्मीरा शाह किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं।

आपको बता दे की बिग बॉस 13 के एक लेटेस्ट प्रोमो में कश्मीरा शाह के बेबाक तेवर नजर भी आ रहे हैं। इस प्रोमो में कश्मीरा शाह को हाउस में एंट्री करते हुए दिखाया गया है। कश्मीरा शाह एंट्री करते ही सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह के होश उड़ाते हुए कहती हैं कि जबसे वह सूजा, उसे कुछ सूझ ही नहीं रहा है। इससे साफ पता चलता है की विशाल आदित्य सिंह के लिए आने वाला समय घर में काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है, और इसका इशारा कश्मीरा शाह ने पहले ही कर दिया है।

big 

इतना ही नहीं घर में एंट्री करते ही कश्मीरा शाह ने रश्मि देसाई की भी अच्छे से खबर ली और उनका मजाक बनाया। कश्मीरा शाह के यह बिंदास तेवर देखकर शहनाज गिल के होश उड़ गए हैं, और उनसे बिना बोले रहा नहीं गया, उन्होंने कहा कि कश्मीरा तो पूरा गुंडा टच लेकर आई हैं। और यही वजह है की घर के सारे समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में यह देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा की आखिर ये बदलता समीकरण गेम में कौन सा नया मोड़ लेकर आयेगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g