Avinash Sachdev Wife: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अविनाश सचदेव को सताई एक्स वाइफ शामली देसाई की याद, जानिए क्या बोले एक्टर

अविनाश सचदेव इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अविनाश घरवालों के साथ अपनी शादी और रिश्तों पर बात करते दिखे। वहीं एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ पर भी बात की।

Bollywood Halchal Jul 07, 2023

'छोटी बहू' फेम अविनाश सचदेव इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ रहे हैं। अविनाश गेम में अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। खासकर तब जब अविनाश की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी इस शो का हिस्सा बनकर एंटर हुईं। घर से इविक्ट होने के बाद पलक पुरसवानी एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश के साथ ब्रेकअप की तमाम वजहों पर खुलासा कर रही हैं। वहीं अविनाश भी घरवालों के साथ अपनी शादी का जिक्र करते देखे गए हैं।


रिश्तों पर खुलकर बात करते दिखे अविनाश

अपनी दोस्त जिया शंकर और जद हदीद से अविनाश सचदेव ने अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। अविनाश ने अपनी शादी और पत्नी शामली देसाई के बारे में खुलकर बात करते देखे गए। अविनाश ने बताया कि शामली देसाई के साथ उनका रिश्ता सबसे बेस्ट था। बता दें कि शामली देसाई और अविनाश की मुलाकात स्टार प्लस के सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 2' में हुई थी। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2015 में एक-दूसरे से शादी रचा ली। लेकिन इनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।


टच में नहीं है अविनाश और शामली

अविनाश ने जद हदीद और जिया शंकर से बताया कि उनका तलाक जिस कारण से हुआ, वह वजह किसी को पता नहीं है। ऐसा नहीं था कि उनकी वाइब या पर्सनल रिश्ता खराब हो रहा था। अविनाश ने बताया कि शामली देसाई अब उनके टच में नहीं है। बता दें कि शामली ने दोबारा शादी कर ली है और वह अपने रिश्ते में काफी खुश हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शामली देसाई से अलग होने के बाद अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक और पलक पुरसवानी को डेट किया था। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g