Priyanka Chahar Choudhary से Archana Gautam ने तोड़े सारे रिश्ते, सोशल मीडिया पर किया अनफ़ॉलो

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 16 के कंटेस्टेंट के बीच अभी भी दोस्ती देखने को मिलती है। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम शो में और शो के बाहर भी स्ट्ऱांग बॉन्डिंग शेयर करती दिखाई दी थीं। लेकिन अब अर्चना ने प्रियंका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

Bollywood Halchal Sep 07, 2023

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 16 के कंटेस्टेंट के बीच अभी भी दोस्ती देखने को मिलती है। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम शो में और शो के बाहर भी स्ट्ऱांग बॉन्डिंग शेयर करती दिखाई दी थीं। शो में भी दोनों एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेती नजर आती थीं। वहीं शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है। दोनों के कुछ वीडियोज भी सामने आए थे। लेकिन खबरों की मानें तो आप दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। प्रियंका चाहर चौधरी की एक हरकत पर अर्चना इस कदर भड़कीं कि उन्होंने प्रियंका को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया।


क्या प्रियंका-अर्चना में हुई तकरार

हाल ही में अर्चना गौतम का बर्थडे था। इस मौके पर अर्चना गौतम में शानदार बर्थडे पार्टी दी थी। अर्चना ने इस पार्टी में ना सिर्फ बिग बॉस के अपने दोस्तों बल्कि इंडस्ट्री के दोस्तों को भी इनवॉइट किया था। इस दौरान 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' के कई कंटेस्टेंट्स अर्चना के बर्थडे बैश में धमाल मचाते नजर आए थे। लेकिन इस पार्टी में अर्चना की खास दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी नदारद रहीं। प्रियंका के पार्टी में ना पहुंचने से अर्चना काफी ज्यादा नाराज हैं। 


अर्चना के करीबियों की मानें तो उन्होंने बड़े प्यार से सभी को अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया था। इस दौरान अर्चना ने प्रियंका को भी इनवाइट किया था। लेकिन प्रियंका के पार्टी में ना पहुंचने से अर्चना खफा हो गई हैं। वहीं अर्चना के जो दोस्त पार्टी में नहीं पहुंत पाए, उन्होंने मैसेज व गिफ्ट भेजकर अर्चना को खुश कर दिया। लेकिन प्रियंका ना पार्टी में आईं और ना ही अर्चना से कोई संपर्क किया। इसी कारण अर्चना ने गुस्से में प्रियंका चाहर चौधरी से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। वहीं अर्चना ने प्रियंका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।


जानिए क्या बोली अर्चना गौतम

जब इस मामले पर अर्चना गौतम से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने अभी तक इस मामले पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। अर्चना का कहना है कि इस वक्त वह काफी ज्यादा दुखी हैं। ऐसे में वह इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलना चाहती है। बता दें कि कुछ समय पहले ही अर्चना गौतम 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग खत्म करके आई हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g