Bigg Boss 17: Ankita Lokhande ने बताया क्यों हुआ था Sushant Singh से ब्रेकअप, कहा- 'एक रात में सब बदल गया'

सलमान खान का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है। इस लिस्ट में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है। अंकिता लोखंडे ने अब इस शो के दौरान अपने और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में बात की।

Bollywood Halchal Nov 01, 2023

सलमान खान का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है। शो में कई पॉपुलर कंटेस्टेंट आए हैं, जो आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस लिस्ट में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं, तब से इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजें सामने निकल कर बाहर आई हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शो में बात की। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं।


जानिए क्या बोली अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में धमाल मचा रखा है। अंकिता लोखंडे ने अब इस शो के दौरान अपने और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह और सुशांत शो 'पवित्र रिश्ता' से ही एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। सात सालों तक उनका रिश्ता काफी अच्छा चला। लेकिन उसके बाद अंकिता को सुशांत की आंखों में अपने लिए प्यार कम दिखने लगा। जिसके बाद वह और सुशांत अलग हो गए। 


इस वायरल वीडियो में अंकिता अपने दिल का हाल मुनव्वर फारुकी से बयां कर रही हैं। उन्होंने अपने और सुशांत के ब्रेकअप को लेकर कहा कि हमारे बीच चीजें सिर्फ एक रात में ही पलट गईं। उन्होंने बताया कि उनके ब्रेकअप की कोई खास वजह नहीं थी। अंकिता ने बताया कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद उन्हें फैमिली का काफी ज्यादा सपोर्ट मिला। जिसके बाद वह एक बार फिर से खुद पर विश्वास कर सकीं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वापस खड़ी हो सकीं।


अंकिता लोखंडे हुई थी ट्रोल

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे को जमकर ट्रोल किया गया था। अंकिता को सुशांत से ब्रेकअप को लेकर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं। लेकिन उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से सब कुछ हैंडल किया। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g