Entertainment: मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे ने पैपराजी पर दिखाया गुस्सा, कैजुअल लुक ने खींचा सबका ध्यान

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अपने फैंस के साथ हर छोटी-छोटी बात शेयर करती हैं। कई बार इसी वजह से वह ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं।

Bollywood Halchal Jun 29, 2024

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अपने फैंस के साथ हर छोटी-छोटी बात शेयर करती हैं। कई बार इसी वजह से वह ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। वहीं अंकिता पैपराजी की भी फेवरेट हैं और इसी वजह से वह पैपराजी के साथ खुलकर मजाक मस्ती कर लेती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़क भी जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पैपराजी पर इतना अधिक नाराज हो गईं कि उन्होंने वहीं भलाबुरा सुना दिया।


कूल लुक की हुई तारीफ

हाल ही में अंकिता लोखंडे को एक मंदिर के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने कैजुअल आउटफिट पहना था। एक्ट्रेस अकेले ही मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी। मंदिर में दर्शन के बाद जब अंकिता लोखंडे चुपचाप कार में बैठ रही थीं, तभी वहां पैपराजी आ गए। जिनको देखकर एक्ट्रेस भड़क गई। एक्ट्रेस पैपराजी से कहती हैं कि बहुत गलत बात है, कोई पूजा करके आता है तो क्या उसको भी शूट किया जाता है। 


यह कहते हुए एक्ट्रेस पैपराजी को आंखें दिखाते हुए कार में बैठ जाती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं। तो कुछ लोग अंकिता लोखंडे के पहनावे पर भी सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मंदिर में दर्शन के लिए नाइट सूट कौन पहनता है, तो अन्य यूजर ने लिखा कि इतना घमंडी चेहरा जैसे खुद को हुस्न की रानी समझती है। हालांकि इन सब के बाद भी एक्ट्रेस फैंस को उनका यह कूल अंदाज काफी पसंद आया है और लोग एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की कौशल के साथ बिग बॉस 17 में नजर आईं थीं। इस शो में अंकिता की लव लाइफ का मजाक बना दिया था। इस शो में विक्की और अंकिता की खूब लड़ाई देखने को मिली। शो में हुई लड़ाई के कारण दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था। वहीं अंकिता और विक्की शो के बाहर अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों कपल लाफ्टर शेफ में नजर आ रहे हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g