Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बन सकती हैं एकता कपूर की नई नागिन, सामने आई ऑफर की सच्चाई

सलमान खान का रियलिटी शो जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। ऐसे में अंकिता लोखंडे ट्रॉफी की स्ट्रांग दावेदार मानी जा रही हैं। वहीं दावा किया जा रहा है कि अंकिता को नागिन शो ऑफर हुआ है।

Bollywood Halchal Jan 24, 2024

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। ऐसे में अंकिता लोखंडे ट्रॉफी की स्ट्रांग दावेदार मानी जा रही हैं। जहां एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस हैं, तो वहीं बिग बॉस 17 की मजबूत कंटेस्टेंट भी हैं। अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन का हिस्सा बन सकती हैं। अंकिता नागिन के 7वें सीजन में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। तो आइए जानते हैं इस दावों में कितनी सच्चाई है। 


बता दें कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस में हैं। वहीं दावा किया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे को एकता कपूर ने नागिन का ऑफर दिया है। दावा किया जा रहा है कि शो में रहते हुए एक्ट्रेस को यह रोल ऑफर किया गया है। साथ ही एक्ट्रेस ने भी इस रोल के लिए हां कर दी है। वहीं अब इस मामले पर अपडेट्स भी सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स नागिन 7 पर काम कर रहे हैं। वहीं राइटर्स शो की स्टोरी लिख रहे हैं। ऐसे में जल्द ही नागिन की कास्टिंग शुरू कर दी जाएगी। लेकिन चैनल के अंदरूनी लोगों की मानें, तो अंकिता लोखंडे को इसके लिए अप्रोच नहीं किया गया है।


हांलाकि बिग बॉस 16 के दौरान भी यह खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी शो में एकता कपूर को काफी अच्छी लगी हैं। ऐसे में एकता प्रियंका को नागिन के रोल के लिए फाइनल कर सकती हैं। इस रिपोर्ट को पूरी तरह से सच माना जा रहा था। वहीं बीच में सुंबल तौकीर का नाम भी सामने आया था। लेकिन समय के साथ ही यह दावे गलत साबित हुए। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g