Cannes 2023: Aditi Rao Hydari ने कांस पर बिखेरा अपना जलवा, फैंस के साथ रूमर्ड BF सिद्धार्थ भी हुए फिदा

कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अदिति राव हैदरी शामिल होने लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं। वहां से एक्ट्रेस ने अपनी पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। जिसके बाद एक्ट्रेस के रूमर्ड BF सिद्धार्थ ने भी जमकर प्यार लुटाया है।

Bollywood Halchal May 25, 2023

इस समय फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में कांस फिल्म फेस्टिवल की महफिल जमी हुई है। कांस में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेस अपनी अदाओं से दिल जीत चुकी हैं। जिसके बाद फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी कांस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंची है। बता दें कि इस दौरान अदिति ने फ्रेंच रिवेरा की गलियों में जमकर फोटोशूट करवाया। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस की कातिल अदाएं देख न सिर्फ फैंस बल्कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी फिदा हो गए हैं।


एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस  ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लू Oscar de la Renta outfit पहना। बता दें कि इस आउटफिट में अदिति किसी प्रिंसेज की तरह लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में 'दोबारा मिलकर अच्छा लगा कान्स #cannes2023' लिखा है। जिसके बाद फैंस ने अदिति की तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इस बीच अदिति के रूमर्ड BF सिद्धार्थ के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रूमर्ड BF सिद्धार्थ ने 'ओह माई' लिखकर आंखों में दिल वाला इमोजी बनाया। 


इस फिल्म में नजर आएंगी अदिति

बता दें कि साल 2021 में अदिति और सिद्धार्थ ने रोमांटिक मूवी Maha Samudram में एक साथ काम किया था। वहीं दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रील्स बनाकर शेयर करते हैं। वहीं अगर फ्रंट वर्क की बात करें तो वह विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी और सिद्दार्थ जाधव के साथ 'गांधी टॉक्स' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह हिट सीरीज जुबली का भी हिस्सा रही हैं। इससे पहले अदिति वेब सीरीज 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' में भी नजर आई थीं। बता दें कि वो संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का भी हिस्सा हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g