Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार की मां ने खोली ईशा मालवीय की पोल, कहा- एक्सपोज हो गया उनका गेम

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने कई बार एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं बिग बॉस में फैमिली वीक के दौरान अभिषेक की मां की बातों ने ईशा को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया।

Bollywood Halchal Jan 16, 2024

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने कई बार एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों कंटेस्टेंट बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो में अपने अतीत को घसीटते दिखे। शो में ईशा मालवीय ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। ईशा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं बिग बॉस में फैमिली वीक के दौरान अभिषेक की मां की बातों ने ईशा को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया। अभिषेक कुमार की मां ने थेरेपी रूम में ईशा से झूठ न बोलने की बात कही थी। अभिषेक की मां ने कहा कि उनके बेटे ने घर में कभी टीवी नहीं फेंका और न ही कभी कुछ तोड़ा है।


अभिषेक की मां ने झूठे बताए आरोप

अब दोबारा मीडिया इंटरव्यूज में अभिषेक कुमार की मां ने इन दावों पर बात की है। जिसे लेकर एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में काफी चर्चा है। एक्टर की मां संध्या ने बताया कि जिस तरह से शो में ईशा ने बताया कि न्यू ईयर काउंटडाउन के दौरान अभिषेक ने उनको थप्पड़ मारा था, वह अपनी तरफ से झूठी कहानी बता रही हैं। क्योंकि उस दौरान अभिषेक उनके साथ फोन पर था। इसलिए ईशा को अब झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए। क्योंकि अब अपने झूठ में फंसती जा रही हैं। 


ईशा ने लगाए थे ये आरोप

टीवी स्टार ईशा मालवीय ने बिग बॉस के घर में अपने एक्स कंटेस्टेंट को लेकर दावा किया था कि न्य़ू ईयर के जश्न के मौके पर अभिषेक कुमार ने उनको जोरदार थप्पड़ मारा था। एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही नए साल का काउंटडाउन 1,2,3 शुरू हुआ, वैसे ही उनको थप्पड़ पड़ा था। जिसके कारण उनके फेस पर निशान पड़ गया था। एक्ट्रेस के इस दावे ने एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में तहलका मचा दिया था।


बीते दिनों शो में अभिषेक कुमान ने जब मुनव्वर फारूकी से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने भी ईशा मालवीय के दावों को झूठा करार दिया था। एक्टर ने बताया था कि उस दौरान दौरान वह दोनों ड्रिंक कर रहे थे। वहीं ईशा अपने दोस्तों के साथ थी और वह फोन पर अपनी मां से बात कर रहे थे। जब अभिषेक ने ईशा से आंख पर पड़ी चोट के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मम्मी ने मारा था।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g