Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य, जानिए कौन होगा घर से बेघर

फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 एक बार फिर दर्शकों के बीच आ चुका है। इस सीजन का पहला नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। इस नॉमिनेशन में 5 घरवाले घेर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में कुल 16 प्रतिभागी हैं।

Bollywood Halchal Jun 25, 2024

फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 एक बार फिर दर्शकों के बीच आ चुका है। इस सीजन में इंफ्लुएंसर्स का दबदबा है। वहीं फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ शो में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा विशाल पांडे के साथ ही सना मकबूल, सना खान, साई केतन राव, दीपक चौरसिया और लव कटारिया ने भी शो में एंट्री ली है। वहीं शो के दूसरे दिन से ही घर जंग का मैदान बन गया है। 


शो के दूसरे दिन जहां विशाल और पौलमी के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली, तो वहीं उसके बाद साई केतन राव और सना मकबूल के बीच लड़ाई हुई। इसी बीच शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस सीजन का पहला नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। इस नॉमिनेशन में 5 घरवाले घेर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में कुल 16 प्रतिभागी हैं। जिनमें से 5 सदस्यों के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।


जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नॉमिशन के बहाने कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। वहीं पहला नॉमिनेशन शिवानी कुमारी करती हैं। वहीं नॉमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट पर माइंड गेम खेलने का आरोप लगाती हैं। वहीं उनके बाद घर में हुए झगड़े के आधार पर पायल मलिक किसी सदस्य को नॉमिनेट करती हैं।


बता दें घर से बेघर होने के लिए कुल 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। जिनमें विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, लव कटारिया, चंद्रिका दीक्षित और दीपक चौरसिया शामिल हैं। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य पहले हफ्ते ही घर से बेघर हो जाएगा। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 अभिनेता अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। वहीं इस बार घर के सदस्यों को मोबाइल भी रखने की इजाजत दी गई है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g