Bloody Daddy Review: फिल्म 'ब्लडी डैडी' में फुल एक्शन में नजर आए शाहिद कपूर, जानिए कैसी है कहानी

शाहिद कपूर की ओटीटी फिल्म 'ब्लडी डैडी' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जानिए इस फिल्म की कहानी और इसको कितनी रेटिंग मिली है।

Bollywood Halchal Jun 10, 2023

सिनेमा उनके शुरुआती दिनों से अली अब्बास जफर का अपना एक अलग ही हिंदी फिल्म जगत में चल रहा है। फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ से अपना करियर शुरू करने वाला ये निर्देशक अली अब्बास ने 12 साल बाद 'ब्लडी डैडी' बनाई है। हालांकि अली की यही खासियत उन्हें और से अलग बनाती है। बता दें कि जब से शाहिद कपूर स्टारर ओटीटी फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फैंस बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म फ्रेंच फिल्म 'नाइट ब्लैंके' उर्फ 'स्लीपलेस नाइट' का रीमेक वर्जन है। इस फिल्म की कहानी NCB अधिकारी सुमेर (शाहिद कपूर) और ड्रग पेडलर्स के बीच चल रहे चूहे-बिल्ली की दौड़ से शुरू होती है। 


ड्रग्स के इर्द-गिर्द है कहानी

हालांकि क्या वह ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के साथ ही अपने बेटे के प्रति जिम्मेदारी को अच्छे से निभा पाएगा? यही इस फिल्म का सबसे बड़ा सस्पेंस है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा संजय कपूर, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, डायना पेंटी, विवियन भथेना, जीशान कादरी अभिनय करते नजर आए हैं। एनसीबी अधिकारी के रूप में शाहिद कपूर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। वह अपने कर्तव्य को पूरा करने के साथ ही अपने बेटे के प्रति जिम्मेदारी को निभाने में सफल होते हैं। गुंडे, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर की यह फिल्म फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट का रीमेक हैं। लेकिन वह हमेशा दमदार कलाकारों के साथ फैंस को साधने में सफल होते हैं। 


जानिए क्या फिल्म की कहानी

इस कहानी में आपको ढेर सारे एक्शन के साथ ही पिता और बेटे के प्यार को भी देखने का मौका मिलेगा। शाहिद का फिल्म में उनकी पत्नी से तलाक हो जाता है। जिसके बाद वह अकेले बेटे और काम को संभालते हैं। इस फिल्म में रोनित रॉय का कोकीन भरा बैग शाहिद के हाथ लग जाता है। इसके बाद शाहिद को कई बोलता है कि उनका जैकपॉट लगा है और उनसे बैग छोड़ने के लिए बोलता है। लेकिन शाहिद वह बैग रख लेते हैं। इस पर रोनित रॉय ड्र्ग ऑफिसर को बताते हैं कि वह बैग उनका है और उनके सामने डील रखते हैं कि वह बैग दे दें और बेटे को ले जाएं। इस फिल्म में संजय कपूर लीड रोल में हैं। कोकीन के बैग से शुरू हुई इस फिल्म में आगे कई धमाके देखने को मिलते हैं। 


सराहनीय काम 

सिकंदर और हमीद के रूप में रोनित रॉय और संजीव कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। वहीं एक अधिकारी के तौर पर डायना पेंटी ने भी शानदार काम किया है। लेकिन एक्शन प्रेमियों को इसमें कोई नयापन देखने को नहीं मिलेगा। एक फिल्म निर्माता के रूप में राजीव खंडेलवाल ने सराहनीय काम किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर 'देसी जॉन विक' की तरह लग रहे हैं। उनके लुक और एक्शन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। यह फिल्म ओटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही छा गई। हालांकि फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर है। एक्शन फिल्म देखने के शौकीन लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।


एक्टर- शाहिद कपूर, डायना पेंटी, राजीव खंडेलवाल, रोनित रॉय, संजय कपूर, विवान भटेना, ज़ीशान कादरी, अंकुर भाटिया

डायरेक्टर- अली अब्बास जफर

श्रेणी- Hindi, Action, Thriller, Drama

अवधि- 2 Hrs 5 Min

रेटिंग- 3.5/5




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g