क्या सलमान खान के फैन्स को पसंद आएगी दिशा पाटनी और सल्लू की जोड़ी?

सलमान खान जल्‍द ही दिशा पाटनी के साथ फिल्‍म ''राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई'' में नजर आएंगे। फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने पर है और इसका डायरेक्‍शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्‍म को लेकर काफी ज्‍यादा उत्सुकता है क्‍योंकि इसमें सलमान ताबड़तोड़ ऐक्‍शन करते दिखेंगे। वहीं, फिल्म में दिशा के सिजलिंग लुक्‍स को लेकर भी काफी चर्चा है।

Bollywood Halchal Mar 04, 2020

सलमान खान जल्‍द ही दिशा पाटनी के साथ फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में नजर आएंगे। फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने पर है और इसका डायरेक्‍शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्‍म को लेकर काफी ज्‍यादा उत्सुकता है क्‍योंकि इसमें सलमान ताबड़तोड़ ऐक्‍शन करते दिखेंगे। वहीं, फिल्म में दिशा के सिजलिंग लुक्‍स को लेकर भी काफी चर्चा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जब यह मूवी बड़ी स्‍क्रीन पर रिलीज होगी तब लोगों का ध्‍यान आकर्षित करेगी। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 'राधे' का टीजर 9 मार्च को रिलीज हो सकता है, क्‍योंकि माना जा रहा है कि टीजर जारी करने के लिए होली से अच्‍छा दूसरा दिन नहीं हो सकता है। दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की कामयाबी के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए यशराज फिल्म्स ने लिखा, 'यशराज फिल्म्स की वर्ल्ड वाइड रिलीज। #राधे- यूअर मोस्ट वांटेड भाई इन सिनेमाज, ईद 2020'। बताया जा रहा है कि मार्च में रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के साथ इस फिल्म का टीजर भी जारी हो सकता है। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं और सलमान के साथ ये उनकी तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों वांटेड और दबंग 3 में भी काम कर चुके हैं।

फिल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। बता दें कि दिशा पहले भी सलमान की 'भारत' मूवी में नजर आयी हैं। इसके अलावा रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में दिखाई देंगे। यशराज फिल्म्स के अलावा सलमान खान, सोहैल खान और अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं। हाल ही में खबर थी कि सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग को 22 फरवरी तक खत्म कर लेंगे, लेकिन फिल्म की सारी कमियों को अच्छे से परखने और उसमें और ज्यादा बेहतरी लाने की वजह से सलमान ने इसकी शूटिंग को 17 दिन और बढ़ा दिया है पर शूटिंग का समय आगे बढ़ने से रिलीज डेट पर कोई फर्क नही पड़ेगा। आपको बता दें कि ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की आठवीं फिल्म होगी। इससे पहले इस त्योहार पर रिलीज हुई उनकी सभी सात फिल्में सुपरहिट रही हैं। साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' ईद पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म थी। इसके बाद दबंग (2010), बॉडीगार्ड (2011), एक था टाइगर (2012), किक (2014), बजरंगी भाईजान (2015) और सुल्तान (2016) भी ईद पर रिलीज हुई थीं और ये सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g