Dream Girl 2 Review: ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना ने फिर मचाया धमाल, एंटरटेनमेंट का है फुल डोज

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल की दुनिया में अपने सपनों की रानी की गुदगुदाने वाली कहानी लेकर एक बार फिर बड़े पर्दे पर छा चुके हैं। बता दें कि इस फिल्म में उनकी को-स्टार अनन्या पांडे हैं। यह फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल डोज है। आयुष्मान खुराना उन स्टार्स में शामिल हैं, जो अपनी एक्टिंग से किरदार को जीवंत बना देते हैं।

Bollywood Halchal Aug 25, 2023

साल 2019 में आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल में पूजा के रूप में अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के बाद अपनी काबिलियत साबित की। अभिनेता अपनी आवाज से दर्शकों को लुभाने के लिए 2023 में ड्रीम गर्ल 2 के साथ पूजा के रूप में वापस आ गए हैं। फिल्म निर्माता राज शांडिल्य ने पूजा को बड़े पर्दे पर सिर्फ उनकी आवाज नहीं, बल्कि उनकी आवाज के साथ साथ पूरे लड़की के रूप में पेश करने का फैसला किया।


ड्रीम गर्ल 2 का प्लॉट

करम, जिसका किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है, अपने पिता जगजीत सिंह, जिसका किरदार अन्नू कपूर ने निभाया है, के साथ मथुरा में रहता है। अपने पिता के अलावा, करम का एक दोस्त स्माइली है, जिसका किरदार मनजोत सिंह ने निभाया है, और एक प्रेमिका परी है, जिसका किरदार अनन्या पांडे ने निभाया है। हालाँकि, करम स्थिर नहीं है, इसलिए परी के पिता ने करम के लिए कमाने की शर्त रखी। साथ ही करम के पिता पर कर्ज का बोझ काफी लंबा है। घटनाओं के दौरान, पैसा कमाने के लिए करम पूजा बन जाती है और उसे अबू सलेम के बेटे से शादी करनी पड़ती है, जिसका किरदार परेश रावल ने निभाया है, उसके बेटे शाहरुख का किरदार अभिषेक बनर्जी ने निभाया है। पूजा के जुनून से कोई नहीं बच सकता, चाहे वह विजय राज द्वारा निभाया गया सोना भाई हो, या राजपाल यादव द्वारा निभाया गया शौकिया हो, या सीमा पाहवा द्वारा निभाया गया जुमानी हो। एक के बाद एक घटनाओं के साथ, करम का पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन और अधिक जटिल हो जाता है।


फिल्म की मुख्य बातें

निर्माता ड्रीम गर्ल 2 के लक्षित दर्शकों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। यह फिल्म बी टाउन और सिंगल स्क्रीन में धमाल मचाएगी।

यहां ज्यादा लॉजिक लगाने की जरूरत नहीं है।

खूब मनोरंजन होगा।

आयुष्मान खुराना का काम जबरदस्त है। पूजा के अंदाज में एक्टर ने सबका दिल जीत लिया है।


फिल्म के प्रदर्शन के बारे में

अपनी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए आयुष्मान ने अपनी आवाज के साथ-साथ अपने स्टाइल पर भी काफी मेहनत की है। वह कॉमिक सीन बहुत आसानी से कर लेते हैं।

फिल्म में अनन्या पांडे के लिए गुंजाइश कम है। वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अच्छी बात यह है कि वह इतने सारे वरिष्ठ और प्रतिभाशाली सितारों के बीच ऊंची आवाज में नहीं हैं और उनका समर्थन अच्छा है। परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, सीमा पाहवा और अन्नू कपूर सभी अनुभवी अभिनेता हैं और उनका अभिनय सहज है।


फिल्म की कमियां

कहानी पर ज्यादा मेहनत गैग्स पर नजर आती है।

ड्रीम गर्ल 2 का मुकाबला खुद से यानी ड्रीम गर्ल्स से है तो अगर कहानी की बात करें तो ड्रीम गर्ल 2 की कहानी में दम नहीं है। ड्रीम गर्ल की कहानी इससे कहीं बेहतर थी।

फिल्म का ग्राफ धीरे-धीरे ऊपर चढ़ने में सफल तो होता है लेकिन अंत में गिर जाता है। चाहे क्लाइमेक्स के अंत में कन्फेशनल सीन हो... दिल को नहीं छूता।

कहा जा सकता है कि ड्रीम गर्ल पार्ट 2 हंसी का फव्वारा जरूर है लेकिन आत्मा गायब है।

ड्रीम गर्ल 2 का दशकों का इंतजार साफ नजर आ रहा है क्योंकि रविवार को इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और अब तक रिस्पॉन्स अच्छा रहा है। फिल्म ट्रेड विश्लेषकों की मानें तो फिल्म 8 से 9 करोड़ रुपये की ओपनिंग आसानी से कर सकती है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g