Bollywood Gossip: क्या रणबीर कपूर की फिल्म रामायण में लारा दत्ता निभाएंगी कैकेयी का रोल, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रामायण में अभिनेत्री लारा दत्ता माता कैकेयी का रोल निभा रही हैं। अब इस पर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रिएक्ट किया है।

Bollywood Halchal May 02, 2024

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रामायण इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल की के दिनों में रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थीं। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर श्रीराम के रूप में नजर आ रहे थे, तो वहीं माता सीता के लुक में साई पल्लवी दिखाई दी थीं। कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इस फिल्म में माता कैकेयी का रोल निभा रही हैं। अब इस पर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रिएक्ट किया है।


लारा दत्ता ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड में इन दिनों नितेश तिवारी की रामायण फिल्म की चर्चा हो रही है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है। इस दौरान लारा दत्ता ने कैकेयी बनने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस लारा ने बताया कि वह काफी समय से यह खबरें सुन रही हैं। उन्होंने कहा कि यह अफवाहें सुनना व पढ़ना अच्छा लग रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि रामायण का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहता है। लारा दत्ता ने बताया कि वह तो इस फिल्म में मंदोदरी या शूर्पनखा का रोल भी निभाने के लिए तैयार हो जाती हैं।


जानिए कब रिलीज होगी रामायण

प्राप्त जानकारी के मुताबिक साल 2025 में दिवाली के मौके पर रणबीर कपूर की फिल्म रामायण बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं। बीते साल अभिनेता प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लोगों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया था। वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर की इस फिल्म को लोग कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g