Bollywood: डंकी की शूट के दौरान शाहरुख खान ने क्यों मांगी विक्की कौशल से माफी, हैरान कर देगी वजह

बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं विक्की कौशल ने शाहरुख खान से जुड़ा एक एक्सपीरियंस शेयर किया। विक्की ने बताया कि शाहरुख ने उनसे माफी मांगी।

Bollywood Halchal Dec 07, 2023

बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। साल 2023 में शाहरुख की 2 फिल्में रिलीज हुईं। जिनमें एक पठान और दूसरी जवान फिल्म है। शाहरुख खान की इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। तो वहीं साल के आखिरी में एक बाद फिर शाहरुख अपनी फिल्म के साथ धमाल मचाने के लिए फैंस के बीच आ रहे हैं।

 

हाल की में फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में किंग खान के साथ विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। इसी दौरान विक्की कौशल ने किंगखान को लेकर एक खुलासा किया है।


विक्की कौशल ने किया खुलासा

हाल ही में विक्की कौशल 'कॉफी विद करण 8' में नजर आए थे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मौजूद थीं। विक्की और कियारा ने शो पर कई खुलासे किए। वहीं विक्की ने शाहरुख खान के साथ काम किए जाने का एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक दिन शाहरुख खान को डंकी की शूटिंग के दौरान दिल्ली जाना पड़ा था। इसलिए एक्टर को एक शॉट बॉडी डबल के साथ देना पड़ा। जिसके बाद शाहरुख खान ने काम पूरा करने के बाद विक्की को रात में बुलाया, लेकिन वह शाहरुख से मिलने नहीं जा सके। 


जिसके बाद किंगखान ने विक्की कौशल को एक लंबा-चौड़ा मैसेज लिखा। विक्की कौशल ने बताया कि शाहरुख ने कहा कि वह उस शॉट को दोबारा करेंगे। साथ ही शाहरुख ने एक्टर से माफी मांगते हुए कहा कि मैं तुमको क्यूज देने के लिए मौके पर मौजूद नहीं था। जिसके बाद एक्टर ने शाहरुख खान को फोन किया और कहा कि सब ठीक है। बाद में शाहरुख खान ने शॉट देखकर कहा कि इसको दोबारा किए जाने की जरूरत नहीं है।


इस दिन रिलीज होगी डंकी

इसी महीने की 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है। अभी से इस फिल्म का अच्छा-खासा बज बनकर तैयार हो गया है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। फिल्म में दर्शकों को शाहरुख और तापसी की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g