जब राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर किया था बड़ा खुलासा, लंदन में गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी

राधिका बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो के मुद्दों पर बेझिझक और खुलकर बात करती हैं। राधिका कभी अपनी शानदार एक्टिंग तो कभी मूवीज़ में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आइए आज राधिका के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प और अनसुने किस्से -

Bollywood Halchal Sep 07, 2020

बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। राधिका बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो के मुद्दों पर बेझिझक और खुलकर बात करती हैं। राधिका कभी अपनी शानदार एक्टिंग तो कभी मूवीज़ में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आइए आज राधिका के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प और अनसुने किस्से - 

बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस 
राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को तमिल नाडू के वेलोर में हुआ था। राधिका को बचपन से ही एक्टिंग और डांस का शौक था और उन्होंने आठ साल तक रोहिणी भाटा से कथक भी सीखा था। उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में ही फैसला कर लिया था कि वे बड़ी होकर एक्ट्रेस बनेंगी। राधिका ने अपनी पढ़ाई पुणे के फर्ग्युसन कॉलेज से की है और वे मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं। पुणे में रहते हुए राधिका थियेटर भी करती थीं। इसके बाद उन्होंने मुंबई जाने का फैसला किया। 

कई फिल्मों में किए हैं बोल्ड सीन 
राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में एक छोटे से रोल से की थी। इसके बाद 2010 में आई फिल्म शोर इन द सिटी में वे पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आई थीं। राधिका ने अपनी फिल्मों में कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। उन्होंने बदलापुर, हंटर, रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2 और आई एम जैसी फिल्में की हैं। बॉलीवुड में राधिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन कई बार इस वजह से उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। हिंदी के अलावा राधिका ने कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 2015 में 'पार्चड' फिल्म में न्यूड सीन भी किया था। फिल्मों के अलावा राधिका ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं। उन्होंने लस्ट स्टोरीज़, सेक्रेड गेम्स और घोल जैसी वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता था। 

मीडिया में कास्टिंग काउच पर किया था खुलासा 
बॉलीवुड में राधिका की छवि एक बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस की है। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर भी राधिका ने कई बड़े खुलासे किए थे। एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच पर बात करते हुए उन्होंने बताया था कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फोन करके कहा था कि फिल्म में रोल के लिए उन्हें एक्टर के साथ सोना पड़ेगा। इस पर राधिका ने उस प्रोड्यूसर से मिलने से साफ इंकार कर लिया था। इसके अलावा राधिका ने बताया था कि एक फिल्म के सेट पर उनका पहला दिन था और साउथ के एक मशहूर एक्टर ने उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी थी। राधिका ने बताया कि उस एक्टर की इस हरकत पर उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था।

2012 में लंदन बेस्ड म्यूजिशियन से कर ली थी शादी 
राधिका ने साल 2012 में लंदन बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। हालाँकि, अपनी शादी का खुलासा उन्होंने 2013 में किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेनेडिक्ट से राधिका की मुलाकात 2011 में हुई थी। उस वक्त राधिका लंदन में एक साल का कंटेमप्ररी डांस डिप्लोमा कर रही थीं। दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया जिसके बाद 2012 में दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g