अपने वीकेंड को एंटरटेनिंग बनाने के लिए देखें ओटीटी प्लटफॉर्म पर रिलीज हुईं ये 5 लेटेस्ट वेब सीरीज

पिछले साल की तरह साल 2022 में भी दर्शकों के इंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस वीकेंड आप ओटीटी पर कौन सी लेटेस्ट सीरीज देख सकते हैं

Bollywood Halchal Jan 15, 2022

कोरोना लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के इंटरटेनमेंट का एक बड़ा सहारा था।  साल 2021 में मिर्जापुर, फैमिली मैन 2, गुल्लक, सनफ्लावर जीत की जिद जैसे कई बेहतरीन शोज़ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। ओटीटी ने कुछ ही वक्त में दर्शकों के दिल में एक बहुत बड़ी जगह बना ली है। दर्शक घर पर ही नई फिल्मों और शोज़ का आनंद ले सकते हैं। पिछले साल की तरह साल 2022 में भी दर्शकों के इंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस वीकेंड आप ओटीटी पर कौन सी लेटेस्ट सीरीज देख सकते हैं -


रंजिश ही सही 

वूट सेलेक्ट के नए शो 'रंजिश ही सही' में ताहिर भसीन और आमना परवेज मुख्य किरदारों में हैं। इस शो की कहानी बॉलीवुड फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और एक्ट्रेस परवीन बाबी के वास्तविक जीवन की लव स्टोरी से प्रेरित है। शो में शंकर एक स्ट्रगलिंग फिल्म निर्माता है जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस आमना परवेज से प्यार हो जाता है। आमना के लिए शंकर अपनी पत्नी अंजू को भी छोड़ देता है। अब शंकर इस भावनात्मक उथल पुथल से कैसे जूझेगा, यह इस शो को कहानी है।

 

ये काली काली आंखें 

ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी शर्मा और आंचल सिंह स्टारर 'ये काली काली आंखें' एक रोमांचक थ्रिलर है। 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है। यह विक्रांत नाम के साधारण आदमी की कहानी है, जिसे पूर्वा नाम की लड़की बहुत पसंद करती है। पूर्वा वहां के सबसे ताकतवर आदमी की बेटी है। वह विक्रांत को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस सीरीज में आपको  एक्शन और थ्रिल के साथ-साथ डार्क ह्यूमर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।


ह्यूमन 

विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित और निर्मित 'ह्यूमन' एक मेडिकल थ्रिलर है। इसमें शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी मुख्य किरदारों में हैं। यह शो बड़े-बड़े फार्मा दिग्गजों के पैसा कमाने के लिए फास्ट ट्रैक ह्यूमन ड्रग ट्रायल के रहस्यों को दिखाता है। यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि परीक्षणों को कैसे संभाला जाता है, उनके लिए कौन साइन अप करता है, और क्या वे इसमें शामिल जोखिमों से अवगत हैं, खासकर भारत जैसे देश में।

 

पुथम पुधु कलई विद्याधा

अमेज़न प्राइम वीडियो की 'पुथम पुधु कलई विद्याधा' 2020 एंथोलॉजी पुथम पुधु कलई का फॉलो अप है। इसमें फिल्म निर्माता बालाजी मोहन, हलीता शमीम, मधुमिता, सूर्य कृष्ण और रिचर्ड एंथनी द्वारा अभिनीत पांच कहानियां हैं। सभी कहानियां कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान लगाए गए लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर सेट की गई हैं। 


इटरनल

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स मूवी 'इटरनल' को अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में सुपरहीरो हैं जो ब्रह्मांड को पार करके एक अनदेखी दुनिया का पता लगाते हैं और मानव जाति के लिए अज्ञात जीवों से युद्ध करते हैं। इस मूवी में एंजेलिना जोली, सलमा हायेक, किट हैरिंगटन, गेम्मा चैन, रिचर्ड मैडेन, बैरी केओघन और कुमैल नानजियानी जैसे स्टार्स हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g