क्या आम्रपाली दूबे और निरहुआ ने कर ली है शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज़ और वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक एक साथ 25 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। दोनों की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में दोनों की साथ में कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं, जिसे देखकर कायस लगाए जा रहे थे कि दोनों ने शादी कर ली है।

Bollywood Halchal Dec 17, 2020

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार्स आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी पर्दे पर साथ आते हैं तो दर्शक तालियाँ बजाने पर मजबूर हो जाते हैं। स्क्रीन पर इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक होती है। फैन्स को दोनों की जोड़ी सुपरहिट लगती है और शायद यही वजह है कि दोनों ने अब तक एक साथ 25 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। निरहुआ और आम्रपाली की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में दोनों की  साथ में कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं, जिसे देखकर कायस लगाए जा रहे थे कि दोनों ने शादी कर ली है। आइए जानते हैं कि क्या सच में आम्रपाली और निरहुआ ने शादी कर ली है -

हाल ही में सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ खूब वायरल हुए हैं। इन फोटोज़  और वीडियोज़ में ये दोनों स्टार्स दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी की दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि, बाद में यह पता चला कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, दोनों का यह लुक उनकी अगली फिल्म के लिए है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी अपकमिंग फिल्म 'घर परिवार' में एक बार फिर साथ नजर आएँगे। यह फोटोज़ और वीडियोज़ भी इसी फिल्म के सेट के हैं। निरहुआ ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "लगन स्पेशल सॉन्ग।" मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'घर परिवार' फिल्म की शूटिंग यूपी के गोरखपुर में हो रही है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
 
आम्रपाली दुबे और निरहआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है। उन्होंने एनडीटीवी इमैजिन के सीरियल 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य किरदार निभाया था। आम्रपाली ने 2014 में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' में काम किया था। इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान बनाई। इसके बाद साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया था। आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में जिगरवाला, पटना से पाकिस्तान, राम लखन, आशिक आवारा, निरहुआ सटल रहे, निरहुआ हिंदुस्तानी और रोमियो राजा जैसी हिट मूवीज़ की हैं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g