अमिताभ बच्चन से लेकर करीना कपूर तक, पढ़िए बॉलीवुड के सितारों से जुड़ी टॉप 10 ब्रेकिंग न्यूज़

आजकल बॉलीवुड जगत में काफी कुछ चल रहा है। कई एक्टर्स फिल्म की शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं तो कुछ फिल्मों की शूटिंग को कोरोना के कारण रोक दिया गया है। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की टॉप 10 खबरें बताने जा रहे हैं -

Bollywood Halchal Oct 05, 2020

आजकल बॉलीवुड जगत में काफी कुछ चल रहा है। कई एक्टर्स फिल्म की शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं तो कुछ फिल्मों की शूटिंग को कोरोना के कारण रोक दिया गया है। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की टॉप 10 खबरें बताने जा रहे हैं -  


एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हुआ कोरोना  

हाल ही में एक्ट्रेस तम्मना भाटिया ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों के मुताबिक इन दिनों तम्मना हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस करने के कारण उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि तम्मना के माता-पिता को भी कोरोना हो चुका है।


अमिताभ के दोस्त ने उन पर लगाया इग्नोर करने का इल्जाम, एक्टर ने दिया यह जवाब 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के काम के प्रति उत्साह को देखकर हर कोई दंग रह जाता है। अमिताभ को देखकर सभी यही सोचते हैं कि इतनी उम्र में भी वे लगातार इतने घंटे काम कैसे कर लेते हैं। आजकल अमिताभ बच्चन केबीसी सीजन 12 की शूटिंग में बिजी हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी तसवीरें और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें दर्शकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा जिसे पढ़कर लग रहा है कि उनका कोई दोस्त उनसे नाराज़ है। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, "उन्होंने मुझसे कहा, अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं। मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं तो कहा मैंने: भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद, केवल खर्राटें लेने का समय मिलता है, इग्नोर का नहीं।"


सोहा अली खान के जन्मदिन पर पति कुणाल और भाभी करीना ने इस खास अंदाज में किया विश  

रविवार यानि कल एक्ट्रेस सोहा अली खान का जन्मदिन था। सोहा के जन्मदिन के मौके पर उनके पति कुणाल खेमू और सोहा की भाभी यानि करीना कपूर ने एक ख़ास अंदाज में उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। कुणाल और करीना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोहा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा और इमोशनल मेसेज भी लिखा है। 


साढ़े छह महीने बाद शूट पर वापस लौटे सलमान  

कोरोना महामारी के बीच कई बॉलीवुड एक्टर्स काम पर वापस लौट चुके हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इस फिल्म के दो गाने और कुछ पैचवर्क बाकी था जिसे पूरा करने के लिए सलमान खान साढ़े छह महीने बाद सेट पर वापस लौटे हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "साढ़े छह महीनों बाद शूट पर वापस लौट रहा हूं। काफी अच्छा लग रहा है।" 


कटरीना से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें कई दिनों से मीडिया में बनी हुई हैं। हालाँकि, कैट और विक्की ने इस खबर को गलत बताया था और कहा था कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक बार फिर से विक्की और कैट के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में है। दरअसल हाल ही में विक्की, कैटरीना से मिलने उनके अपार्टमेंट गए थे। कैटरीना के अपार्टमेंट से विक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी दोनों को कई इवेंट्स और पार्टीज में साथ स्पॉट किया गया था। 


प्रेगनेंसी में भी करीना कर रही हैं अपनी अगली फिल्म शूटिंग 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वे दूसरी बार प्रेगनेंट हैं। हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महीना चल रहा है। करीना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूँ।"  आपको बता दें कि बेबो प्रेगनेंसी में भी काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो करीना दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। सैफ और तैमूर भी करीना के साथ ही हैं। फिल्म के सेट पर बेबो की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।         


बिग बॉस सीजन 14 में मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़, बीबी के घर में हुई राधे माँ की एंट्री 

कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर से बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। इस बार भी बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ देखने को मिलेगा। हाल ही में शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि आने वाले दिनों में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच एक बार फिर से बहस छिड़ने वाली है। प्रोमो में दिखाया गया है कि एक बार फिर से सिद्धार्थ ने अपना आप खो दिया है और वे गौहर के ऊपर भड़क गए हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में राधे माँ की एंट्री को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित हैं। शो में राधे माँ को बिग बॉस के घर में सारे कंटेस्टेंट्स से मिलते और नाचते दिखाया गया है। 


कोरोना को मात देकर वापस लौटे एक्टर मानव कौल 

बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज़ कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में एक्टर मानव कौल कोरोना को मात देकर वापस लौटे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मानव कौल फिल्म नेलपॉलिश की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल भी शूटिंग कर रहे थे। अर्जुन ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि मानव कोरोना पॉजिटिव हैं जिसकी वजह से वे होम क्वारंटाइन हुए हैं और फिल्म की शूटिंग को फ़िलहाल के लिए रोक दिया है। हालाँकि, हाल ही में मानव ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मानव ने इसके लिए अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है।


कंगना ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले बॉलीवुड सेलेब्स और फिर शिवसेना के साथ विवाद के बाद कंगना एक बार फिर से काम पर लौट आई हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शुरू कर दी है। कंगना ने ट्विटर पर फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सुप्रभात दोस्तों, ये कल सुबह सीन डिस्कशन की कुछ तस्वीरें हैं, जिसमें मेरे बेहद प्रतिभाशाली डायरेक्टर एएल विजय जी हैं। दुनिया में बहुत सारी जगह है पर मेरे लिए फिल्म का सेट सबसे ज्यादा सुकून देने वाली जगह है। #Thalaivi।" 


23 अक्टूबर को रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 2, फैंस को खूब भा रहा है शो का प्रोमो  

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम की हिट वेब सीरीज मिर्जापुर का सीजन 2 जल्द ही इस महीने की 23 तारीख को रिलीज होने जा रहा है। मिर्ज़ापुर सीजन 1 हिट होने के बाद से ही दर्शकों को अगले सीजन का बेसर्ब्री से इंतजार था। आए दिन सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि गोलू पंडित (श्वेता त्रिपाठी) अपने प्रेमी बबलू पंडित की मौत का बदला लेने के लिए तैयार हैं। इस टीजर के बाद से फैंस को यह जानने की काफी उत्सुकता है कि गोलू कैसे बबलू की मौत का बदला लेगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g