Bollywood Top 5 News : शाहरुख़ की फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, सलमान ने दिया केआरके को जवाब

हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दाखिल की है। तो वहीं, एक्टर कार्तिक आर्यन की शाहरुख़ खान की फिल्म फ्रेडी को छोड़ने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं। इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया है, जिसकी तस्वीरें ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर हैं।

Bollywood Halchal May 28, 2021

आजकल बॉलीवुड जगत में काफी कुछ चल रहा है। हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दाखिल की है। तो वहीं, एक्टर कार्तिक आर्यन की शाहरुख़ खान की फिल्म फ्रेडी को छोड़ने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं। इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया है, जिसकी तस्वीरें ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की कुछ टॉप खबरें बताने जा रहे हैं -


शाहरुख़ की फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन 

हाल ही में करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन को अब शाहरुख खान की फिल्म 'फ्रेडी' से भी बाहर निकाल देने की खबरें आ रही हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने पिछले साल रेड चिलीज की फिल्म फ्रेडी साइन की थी। लेकिन अब अटकले लगाई जा रही हैं कि कार्तिक आर्यन ने यह फिल्म छोड़ दी है। इस फिल्म में कार्तिक का अपोजिट कैटरीना कैफ थीं। खबरों के मुताबिक कार्तिक को ऐसा लग रहा था कि फिल्म में कैटरीना उनसे उम्र में बड़ी दिखाई देंगी इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी है।


एनसीबी ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी को गिरफ्तार किया 

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। हाल ही में एनसीबी ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी को हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पठानी ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया था। बाद में पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन पर सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए दबाव डाला जा रहा है।


फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी 

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में सीने में दर्द की शिकायत के बाद एंजियोप्लास्टी करवाई है। फिलहाल डॉक्टर ने अनुराग को घर पर आराम करने की सलाह दी है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सीने में दर्द की शिकायत के बाद अनुराग को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


सलमान खान ने दिया केआरके को जवाब 

सलमान खान ने हाल ही में अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दाखिल की है। आपको बता दें कि सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके को नोटिस भेजा था। इसके बाद केआरके ने यह आरोप लगाया कि उन्होंने सलमान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू किया था इसलिए उन पर मानहानि का केस किया गया है। हालांकि बाद में सलमान खान के लिए टीम ने इस बारे में सफाई जारी करते हुए कहा कि सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा फिल्म राधे का रिव्यू करने के लिए नहीं बल्कि सलमान और बीइंग हुमन को फ्रॉड कहने के लिए किया गया है।


बेटी नितारा ने किया ट्विंकल का मेकओवर 

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मेकओवर की फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि ट्विंकल का मेकओवर किसी मेकअप आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि उनकी बेटी नितारा ने किया है। ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपने मेकओवर के बाद की फोटो शेयर की है जिसने भी काफी फनी नजर आ रही हैं। ट्विंकल ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, " एक और दिन और एक और मेकओवर। यह तो ऐसा लग रहा है जैसे मुझे सजा दी गई है। एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर नितारा का कोई फ्यूचर हो ही नहीं सकता है।"




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g