विक्की-कटरीना से लेकर सैफ-करीना तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया नए साल का जश्न, फैन्स को दी बधाई

बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी फैंस का पूरा ख्याल रखते हैं और सोशल मीडिया पर अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक, सभी ने बेहद खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया और फोटो शेयर कर अपने फैंस को नए साल की बधाई दी।

Bollywood Halchal Jan 01, 2022

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। चारों तरफ लोग जश्न मना रहे हैं और एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को यह जानने को बेताबी रहती है कि उनके फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्स में नए साल का जश्न कैसा मनाया। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी फैंस का पूरा ख्याल रखते हैं और सोशल मीडिया पर अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक, सभी ने बेहद खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया और फोटो शेयर कर अपने फैंस को नए साल की बधाई दी।


प्रियंका ने निक को किया किस  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ नए साल का जश्न मनाया। निक ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। निक ने फोटो शेयर करते हुए प्रियंका के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है - 'माय फॉरेवर न्यू इयर्स किस।।।' 


मुंबई पंहुचे विक्की-कटरीना 

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद मालदीव में हनीमून मना रहे थे। नए साल के मौके पर दोनों मुंबई लौट आए हैं। कल विकी कौशल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 


साउथ अफ्रीका में विराट-अनुष्का 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नए साल के मौके पर साउथ अफ्रीका में छुट्टियां बिता रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर बिरयानी ने अकाउंट पर कपल के न्यू ईयर सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में होटल के स्टाफ के साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सैफ-करीना का फैमिली डिनर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान और पूरे परिवार के साथ नई साल 2022 का स्वागत किया। कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें वे करीना, सैफ और सोहा अली खान के साथ नए साल का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।


रणवीर-दीपिका की डिनर डेट 

बॉलीवुड के लवी-डवी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नए साल के मौके पर मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर दीपिका से पूछते हैं- 'मजा आ रहा है?' इसके जवाब में दीपिका ने जो कहा उसे सुनकर हंसी से लोटपोट हो रहे हैं। रणबीर के सवाल पर दीपिका ने मजाकिया ढंग में जवाब दिया- 'हां! हम यहां और किस लिए आए हैं?'


गोवा में नेहा कक्कड़ का कॉन्सर्ट 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने न्यू ईयर ईव पर गोवा में कौन सा परफॉर्मेंस दी है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि कुछ लोग नेहा कक्कड़ को इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है -"फैलाओ कोरोना फैलाओ।'


सोनम ने आनंद आहूजा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी अपने पति आनंद अहूजा के साथ नए साल का स्वागत किया। सोनम ने आनंद को किस करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, - ''मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो। वह सिर्फ #दैनिक अभूतपूर्व नहीं है, वह हर साल अभूतपूर्व है और वह व्यक्ति जिसके साथ मैं हर नया साल बिताना चाहता हूं। 2022 में आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और पूर्ति की कामना करते हैं।'




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g