इंतज़ार खत्म! इस दिन रिलीज होगा 'द फैमिली मैन' सीजन 2, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेलर

पहले 'द फैमिली मैन 2' को 12 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में इसे स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, लंबे इंतजार के बाद अब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

Bollywood Halchal May 20, 2021

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम की मच अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का ट्रेलर कल यानी बुधवार को जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि द फैमिली मैन की सफलता के बाद फैंस को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


4 जून को रिलीज होगी 'द फैमिली मैन 2'

गौरतलब है कि पहले 'द फैमिली मैन 2' को 12 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में इसे स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, लंबे इंतजार के बाद अब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है। आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' को अमेज़न प्राइम पर 4 जून 2021 को रिलीज किया जाएगा।


एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी आएंगी नज़र  

मनोज बाजपयी स्टारर द फैमिली मैन 2 से साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में सामंथा लीड रोल में नजर आएंगी।


'द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर' अमेज़न प्राइम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 19 मई की सुबह रिलीज किया गया। 2 मिनट 49 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको श्रीकांत तिवारी एक बार फिर अपने घर और कैरियर के बीच उलझे हुए नजर आएंगे। हालांकि इस सीजन के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि श्रीकांत ने अपनी जॉब बदल ली है ताकि वह अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभा सकें। ट्रेलर में मनोज बाजपयी और प्रियामणि के सामंथा अक्किनेनी भी दिखाई देती हैं। सीजन 2 में शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g