कटरीना संग सगाई की खबर सुन विक्की के पापा ने उनसे कही थी यह बात, सनी कौशल ने किया खुलासा

सनी ने बताया कि जब ये अफवाहें शुरू हुई थीं, उस वक़्त विक्की जिम गए हुए थे। सनी ने आगे बताया कि जब वह घर वापस आया, तो पापा ने मजाक में उसकी टांग खींचते हुए उससे कहा कि वह सबको मिठाई खिलाए क्योंकि अब उसकी कैटरीना कैफ से सगाई हो गई है।

Bollywood Halchal Sep 11, 2021

कुछ दिनों पहले एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हाल ही में अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने इस बारे में खुलकर बात की है। सनी ने बताया कि इन खबरों पर उनके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था। एक समाचार पोर्टल के साथ बातचीत के दौरन सनी ने कथित तौर पर खुलासा किया कि जब उनके परिवार ने इस खबर के बारे सुना तो सबकी हँसी फूट पड़ी। 

 

ऐसा था विक्की के पेरेंट्स का रिएक्शन 

सनी ने बताया कि जब ये अफवाहें शुरू हुई थीं, उस वक़्त विक्की जिम गए हुए थे। सनी ने आगे बताया कि जब वह घर वापस आया, तो पापा ने मजाक में उसकी टांग खींचते हुए उससे कहा कि वह सबको मिठाई खिलाए क्योंकि अब उसकी कैटरीना कैफ से सगाई हो गई है। विक्की ने भी पापा को जवाब देते हुए कहा कि सगाई काल्पनिक है इसलिए मिठाई भी काल्पनिक ही होगी। सनी ने कहा कि हमें नहीं पता कि ये अफवाह कहां से फैली पर हम लोग ये सुनकर खूब हँसे।


हर्षवर्द्धन कपूर ने भी कंफर्म की थी यह बात 

वहीं, इस साल की शुरुआत में एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने भी जूम के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को लगभग कंफर्म कर दिया था कि विक्की और कटरीना डेट कर रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह का नाम देने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानते हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है। क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी ओपन हैं।"


विक्की और कैटरीना की डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं। हालाँकि, दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन दोनों की डिनर डेट, सोशल मीडिया पीडीए और आउटिंग को देखकर उनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा जा सकता है। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही शूजीत सरकार की 'सरदार उधम सिंह' और 'तख्त' में दिखाई देंगे। वहीं, कैटरीना भी 'टाइगर 3' और 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं। इसके साथ ही वे अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म में भी काम कर रही हैं। फिलहाल वे अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g