स्मृति ईरानी ने शेयर की थ्रोबैक पिक, बढ़ते वजन को लेकर कही ये बात

कभी घर-घर में तुलसी वीरानी के नाम से जाने वाली स्मृति ईरानी भले ही अब केंद्रीय मंत्री बन गई हों, लेकिन अभी भी वे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं।हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होनें अपने बढ़ते वजन के लिए करन जौहर को जिम्मेदार ठहराया है।

Bollywood Halchal Feb 28, 2020

कभी घर-घर में तुलसी वीरानी के नाम से जाने वाली स्मृति ईरानी भले ही अब केंद्रीय मंत्री बन गई हों। लेकिन अभी भी वे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं। स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वे सोशल मीडिया पर पॉलिटिकल पोस्ट के साथ-साथ फोटोज़ और फनी  मीम भी शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर 15 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है। यह फोटो तब की है जब स्मृति छोटे पर्दे पर मशहूर सीरियल 'क्योंकि कभी सास भी कभी बहु थी' में काम करती थीं। साल 2005 की यह 'थ्रोबैक पिक' डायरेक्टर करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' के फर्स्ट सीजन की है। इस फोटो में  स्मृति और करन के साथ एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी नज़र आ रही हैं। फोटो में स्मृति काफी स्लिम और सुंदर दिख रही हैं। 

फोटो के साथ स्मृति ने एक फनी कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होनें अपने बढ़ते वजन के लिए करन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होनें कैप्शन में लिखा कि देखो तब मैं कितनी स्लिम थी। मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं। इसके साथ ही स्मृति ने लिखा कि यह फोटो उस टाइम की है जब करन फोटो में स्माइल किया करते थे। आपको बता दें कि स्मृति का इशारा उस हैंपर की तरफ है जो करन जौहर अपने शो के विनर को देते हैं और स्मृति उस शो की विनर थीं।  

करन जौहर ने भी स्मृति की पोस्ट का जवाब देते हुए कमेंट में लिखा, "ओ गॉड! ये शायद आखिरी बार था जब मैं किसी फोटो में हंसता हुआ दिखा। और देखो मैंने क्या पहना हुआ है?'' 

 स्मृति ईरानी जब-तब मौका मिलने पर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं और उनके फॉलोवर्स उनकी पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g