शुरू हुई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग, पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

हाल ही में सुपरस्टार प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नज़र आएँगे। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

Bollywood Halchal Feb 02, 2021

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के स्टार प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के बारे में एक रोमांचक जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। बता दें कि हाल ही में सुपरस्टार प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नज़र आएँगे। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।   

अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, "# "Adipurush aarambh", जिससे लगता है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जब से यह घोषणा हुई है, फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। प्रभास ने अपनी पिछली पोस्ट में कहा था कि यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास की पोस्ट के बाद से फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

अगर खबरों की मानें तो निर्माताओं ने 19 जनवरी को मुंबई में फिल्म का टेस्ट शूट शुरू किया था। कहा जा रहा है कि फिल्म में वीएफएक्स का भारी इस्तेमाल हुआ है और निर्माताओं ने दर्शकों को एक खास अनुभव प्रदान करने के लिए इस फिल्म में मोशन पिक्चर की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। 

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और फिल्म के निर्माता टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार हैं। इससे पहले ओम राउत अजय देवगन की फिल्म तानाजी में बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं। ओम राउत और प्रभास ने पिछले साल अगस्त में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। सोशल मीडिया पर रिलीज गए पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ-साथ इस बात की जानकारी भी दी गई थी कि प्रभास ही आदिपुरुष का मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है - बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पूरे देश में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पौराणिक कथा रामायण पर आधारित होगी। हालाँकि, फिल्म निर्माताओं की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष भगवान राम का किरदार निभाएंगे। वहीं, फिल्म में लंकेश रावण के किरदार मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को चुना गया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सीता के रोल में नजर आ सकती हैं। हालाँकि, इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी रिलीज नहीं की गई है। अगर यह फिल्म रामायण पर ही आधारित हुई तो किसी पौराणिक कथा पर इतने बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली यह पहली फिल्म हो सकती है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g