जानिए कहां शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, जगह का नाम किया रिवील

सैफ अली खान की बेटी सारा बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स से थोड़ी अलग हैं। सारा ने केदारनाथ, सिम्बा और लव आजकल में अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया है। हाल ही में सारा ने अपनी शादी को लेकर अपने विचार जाहिर किए। आइए जानते हैं सारा के वेडिंग प्लान के बारे में पूरी जानकारी इस लेख में।

Bollywood Halchal Feb 19, 2020

साल 2018 में केदारनाथ मूवी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान को उनके फैंस 'दि गर्ल नेक्स्ट डोर' भी कहते हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स से थोड़ी अलग हैं। उनकी शानदार एक्टिंग को तो सबने सराहा ही, लेकिन उनके बिंदास नेचर की वजह से उनके फैंस उन्हें ज़्यादा पसंद करते हैं। सारा ने केदारनाथ, सिम्बा और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म लव आजकल में अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया है। 

बॉलीवुड के इतने बड़े स्टार परिवार से होने के बावजूद सारा में किसी तरह का बनावटीपन नहीं है और उनकी यही बात उन्हें सबसे अलग बनाती है। सारा उन लोगों में से हैं जो अपने मन की बात खुलकर बोलते हैं। बात चाहे अपनी सौतेली मां करीना के साथ उनके रिश्ते की हो या कार्तिक के साथ लव अफेयर की, सारा ने हमेशा खुलकर जवाब दिया है। सारा हमेशा ही अपने सपनों और लाइफ डिसीज़न के बारे में खुलकर बात की है। 
 
हाल ही में सारा ने अपनी शादी को लेकर अपने विचार जाहिर किए।सारा ने बताया कि वे किस तरह शादी करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि वे एक डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती हैं। साथ ही उन्होंने यह खुलासा भी किया कि वे न्यूयॉर्क में डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती हैं। सारा ने यह भी कहा कि वे न्यूयॉर्क इसलिए चुना क्योंकि उस जगह उनकी बहुत सी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। सारा ने यह भी बताया कि वे 'बिग इंडियन फैट वेडिंग' की खास फैन नहीं हैं।
 
इंस्टाग्राम पर भी सारा के बहुत फॉलोवर्स हैं। उनकी पिक्चर्स पर भी उन्हें खूब तारीफ़ और प्यार मिलता है। सारा ने कई बार इंटरव्यू में ऐसी बातें कही हैं जिससे लगता है कि वे अन्य आम लड़कियों की तरह ही हैं और इसीलिए वे अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g